×

Bareilly News: गोलीकांड मामले में तगड़ा एक्शन, राजीव राणा के होटल पर चला बुलडोज़र

Bareilly News: पीलीभीत बाईपास पर हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी राजीव राणा के होटल पर बारिश कर दौरान बरेली विकास प्राधिकरण ने पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी मे होटल पर बुलडोज़र चला दिया है।

Sunny Goswami
Published on: 27 Jun 2024 8:47 AM GMT
Bareilly News
X

राजीव राणा (Pic: Social Media) 

Bareilly News: जिले मे प्लॉट के कब्जे को लेकर हुई फायरिंग को लेकर मुख्य आरोपी राजीव राणा के होटल पर आज बुलडोज़र चला। इस दौरान बरेली विकास प्राधिकरण के अधिकारियो सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। बारिश के दौरान बीडीए पुलिस दल -बल के साथ मौके पर पहुँची और होटल पर बुलडोज़र की कार्यवाही शुरू की।

होटल पर चला बुलडोजर

पीलीभीत बाईपास पर हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी राजीव राणा के होटल पर गुरुवार को बारिश कर दौरान बरेली विकास प्राधिकरण ने पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी मे होटल पर बुलडोज़र चला दिया है। समय देने के बाद भी बीडीए (बरेली विकास प्राधिकरण ) को होटल का नक्शा नहीं दिखा पाए। इसके बाद बरेली विकास प्राधिकरण के द्वारा नोटिस दिया गया। उसका जवाब भी नहीं दिया गया। जिसके बाद बीडीए (बरेली विकास प्राधिकरण ) के द्वारा होटल पर बुलडोज़र की कार्यवाही शुरू की गई। कार्यवाही के दौरान होटल के आसपास की दुकानों को बंद करवा दिया गया। बीडीए द्वारा गुरुवार को दो बिल्डिंगो पर बुलडोज़र चलाया गया।

22 जून को चली थी गोलियां

जबकि दो और बिल्डिंगो पर नोटिस जारी किया गया है। माना जा रहा है कि उन दोनों बिल्डिंग को भी जल्दी ही ज़मीनदोज़ किया जायेगा। आपको बता दें कि 22 जून को इज्जतनगर थाना क्षेत्र मे प्लॉट के कब्जे को लेकर फ़िल्मी स्टाइल मे गैंगवार हुआ था। गोलियों की आवाज़ से पूरा क्षेत्र देहल गया था। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया था और जेसीबी में आग लगा दी थी। सारे प्रकरण के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। मामले का संज्ञान लेते हुए तत्कालीन एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने इंस्पेक्टर सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story