Bareilly News: शुगर मिल के कर्मचारी को मॉर्निंग वॉक करते समय आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत

Bareilly News: शुगर मिल के कर्मचारी की मौत पर डीबीओएल के यूनिट हेड संजय कुमार श्रीवास्तव ने समस्त कर्मचारियों के साथ शोक संवेदना व्यक्त की।

Sunny Goswami
Published on: 22 July 2024 3:15 PM GMT (Updated on: 22 July 2024 3:53 PM GMT)
Bareilly News - Photo- Newstrack
X

Bareilly News - Photo- Newstrack

Bareilly News: शुगर मिल के कर्मचारी की सोमवार की सुबह टहलने के दौरान हार्ट अटैक पड़ गया जिससे उनकी आनन फानन में ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जनपद देवरिया के कस्बा एवं तहसील पथरबा निवासी वशिष्ठ सिंह उर्फ वशिष्ठ मुनि मीरगंज में संचालित धामपुर बायो आर्गेनिक्स लिमिटेड में फिटर के पद पर कार्यरत थे। वह मीरगंज में जे0के0शुगर इंडस्ट्रीज की स्थापना के समय से ही कार्यरत थे।

मीरगंज कस्बा के मोहल्ला मुगरा में किराये के मकान में अकेले ही रहते थे। रोजाना उनका टीचर कालौनी में नवग्रह मंदिर में दर्शन करने एवं सुबह को टहलने का सिलसिला रहता था। सोमवार की सुबह करीब सबा छह बजे वह मंदिर दर्शन करने के बाद टहल रहे थे कि साप्ताहिक बाजार परिसर के सामने धर्मेंद्र गंगवार की पेस्टीसाइड की दुकान के सामने सड़क मार्ग के नाला के समीप अचानक ही हार्ट अटैक से पीड़ित हो गये। जब तक कि राहगीर टहलने वाले कुछ समझ पाते कि उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

सूचना मिलने पर उनके शव को देख शुगर मिल में पर्सनल विभाग में कार्यरत संजय कुमार सिंह ने उन्हें पहचान लिया और कुछ ही पलों में तमाम कर्मचारी और कस्बाई वहां पहुंच गये और मीरगंज कोतवाल कुंवर वहादुर सिंह भी पुलिस बल के साथ पहुंच गये। उन्होंने मृतक के परिजनों को सूचित करते हुए शव को पीएम हेतु मृत्यु का कारण जानने हेतु भेज दिया। धामपुर बायो ऑर्गेनिक्स लिमिटेड मिल के कर्मचारी की हुई मौत पर डीबीओएल के यूनिट हेड संजय कुमार श्रीवास्तव ने समस्त कर्मचारियों के साथ शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story