Bareilly News: स्कूल जा रही स्कूटी सवार शिक्षिका को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

Bareilly News: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे शिक्षिका स्कूटी के साथ सड़क पर गिर गई। ट्रक उसे रौंदता हुआ चला गया।

Sunny Goswami
Published on: 2 Oct 2024 7:21 AM GMT
Bareilly News
X

मृतक की फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Bareilly News: स्कूल जा रही स्कूटी सवार शिक्षिका को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेक ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर के चलते शिक्षिका ट्रक के सामने गिर गई। इस दौरान ट्रक का पीछे वाला पहिया शिक्षिका के ऊपर चढ़ गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

शिक्षिका को ट्रक ने रौंदा

थाना हाफिजगंज क्षेत्र मे स्थित कस्तूरबा स्कूल में रेखा निवासी कोहाडापीर सुबह साढ़े सात बजे पढ़ाने के लिए जा रही थी। तभी लाभेड़ा पर बनी संकरी पुलिया पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे शिक्षिका स्कूटी के साथ सड़क पर गिर गई। इस दौरान ट्रक का पिछला पहिया शिक्षिका के ऊपर चढ़ गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर वाहन को छोड़ मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

फरार आरोपी की तलाश में पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज वाहन को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटना की सूचना शिक्षिका के परिजनों को दी जिसके बाद बड़ी संख्या में शिक्षिका के परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। शिक्षिका की मौत की खबर कस्तूरबा विद्यालय के स्टाफ को लगी तो वहां शोक की लहर दौड़ गई। इंस्पेक्टर हाफिजगंज ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से एक शिक्षिका की मौत हो गई है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। पुलिस जल्द वाहन चालक को पकड़कर जेल भेजेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story