Bareilly News: पानी भरे गड्ढे में डूबने से किशोर की मौत, परिजनों में मची चित्कार

Bareilly News: परिजन सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद विकास को पानी के गड्ढे से बाहर निकाला, लेकिन तब तक विकास की मौत हो चुकी थी।

Sunny Goswami
Published on: 9 July 2024 7:57 AM GMT
Bareilly News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bareilly News: रिश्तेदारी में शादी समारोह मे परिवार संग गया किशोर पानी से भरे गड्डे में गिर गया। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद किशोर को गड्ढे से बाहर निकाला और डाक्टर के पास लेकर गए, जहां किशोर को डॉक्टरों ने किया मृत घोषित कर दिया। शादी वाले घर में हुई मौत से कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

शादी समारोह में शामिल होने आया था किशोर

थाना फतेहगंज पूर्वी निवासी राजवीर सिंह ने बताया कि पांच जुलाई को उनकी बेटी की शादी थी, शादी में शामिल होने के लिए गांव नोगवा फरीदपुर निवासी उनके साढू ओमपाल अपने परिवार के साथ शादी में आए थे। शादी संपन्न होने के बाद ओमपाल का पुत्र विकास और उनका बेटा आकाश सोमवार को दूसरे गांव मे घूमने जा रहे थे, गांव से कुछ दूरी पर पहुंचने पर वहां बारिश होने के चलते कच्चे रास्ते में कीचड़ होने पर विकास का पैर फिसल गया और वो पास गहरे गड्ढे में गिर गया, जिससे उसका बेटा घबरा गया। वो भागता हुआ घर आया और घरवालों को विकास के पानी के गड्ढे में गिरने की बात बताई, जिससे परिजनों के होश उड़ गए। परिजन सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद विकास को पानी के गड्ढे से बाहर निकाला, लेकिन तब तक विकास की मौत हो चुकी थी। विकास की मौत की सूचना मिलते ही शादी के घर मे कोहराम मच गया। विकास की मां और पिता का बेटे की मौत के बाद रो रोकर बुरा हाल है।

विकास अपने चार भाई बहनों मे सबसे बड़ा था वो अपने परिवार के साथ मौसी की बेटी की शादी मे शामिल होने आया था। शादी के घर में हुई मौत से हर किसी की आंखे नम हैं।विकास की मां का रो रोकर बुरा हाल है वो बार-बार विकास को याद करके बेहोश हो जा रही हैं, परिजन और ग्रामीण उन्हे संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story