Bareilly News: चालक को नींद आने पर पोल से टकराई टेंपो, महिला की मौत, पति और बच्चा घायल

Bareilly News: चंडीगढ़ से वापस बरेली अपने घर जा रहा टेंपो में सवार परिवार हादसे का शिकार हो गया। टेंपो चालक को नींद आने से टेंपो सड़क किनारे पोल से टकरा गई।

Sunny Goswami
Published on: 9 Jun 2024 11:55 AM GMT
Bareilly News
X

मृतक महिला की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: चालक को नींद की झपकी आने से टेम्पो पोल से टकरा गया। टकराने से ऑटो में बैठी महिला की मौत हो गई। महिला के पति समेत बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं बेटी को मामूली चोट आई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नींद आने से पोल से टकराई ऑटो

थाना सिरौली के गांव ढकपुरा लभारी निवासी राजवीर चंडीगढ़ में रहकर आरो लगाने का काम करते हैं। वह चंडीगढ़ से बरेली अपने परिवार के साथ आए थे। राजवीर के साथ उनकी पत्नी धर्मवती और दो बच्चे एक बेटा कृष्णा और एक बेटी खुशी थी। बीती रात वह चंडीगढ़ से वापस बरेली आ गए थे। आज बरेली से क़स्बा सिरौली आने के बाद वो सिरौली से टेंपो में बैठकर अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही टेंपो केसरपुर सिरौली अलीगंज मोड पर पहुंचा टेंपो चलते चलते अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकरा गया। जिससे टेंपो में बैठे राजवीर उनका बेटा कृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे मे धर्मवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

घर पहुंचने से पहले हुआ हादसा

रमेश ने बताया उसके चाचा राजवीर सिरौली से टेंपो किया जिसमें पांच सवारियां बैठी थी। इस दौरान टेंपो चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई और टेंपो सड़क पर लगे पोल से टकरा गया। हादसे मे उसकी चाची धर्मवती की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। राजवीर ने अपने परिवार को बताया था कि वह कुछ ही देर में घर आ जाएगा। सभी लोग घर मे इंतजार कर रहे थे लेकिन राजवीर के भतीजे रमेश के पास पुलिस का फोन आया कि हादसे में उसकी चाची की मौत हो गई। यह सुनकर परिवार में कोहराम मच गया उनके आने की खुशी मातम में बदल गई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story