Bareilly News: मजाक पड़ा भारी, टेंपो की टक्कर से साइकिल सवार युवक की हुई मौत

Bareilly News: गुलफाम और आसिफ की दोस्ती थी दोनों ही साथ में रहते थे। मिलना जुलना था। मजाक में आसिफ ने गुलफाम की साइकिल को टक्कर मार दी, उसका यह मजाक गुलफाम की जिंदगी पर भारी पड़ गया।

Sunny Goswami
Published on: 7 Sep 2024 1:12 PM GMT
A young man riding a bicycle died after being hit by a tempo
X

टेंपो की टक्कर से साइकिल सवार युवक की हुई मौत: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में मजाक-मजाक में टेंपो से टक्कर मारना युवक को भारी पड़ गया। टेंपो की टक्कर से साइकिल सवार युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर ने घायल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक की मौत की सूचना परिवार वालों को दी तो परिवार में कोहराम मच गया।

टेंपो की टक्कर से युवक की मौत

थाना बारादरी क्षेत्र के कटी कुइयां निवासी 45 वर्षीय गुलफाम के चाचा शाहिद ने बताया कि शनिवार सुबह साइकिल से गुलफाम काम करने जा रहा था तभी हजियापुर निवासी आसिफ टेंपो लेकर जा रहा था इस दौरान मजाक में आसिफ ने गुलफाम की साइकिल में टक्कर मार दी जिससे गुलफाम गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने गुलफाम को मृत घोषित कर दिया। वहीं टेंपो चालक आसिफ टेंपो लेकर मौके से फरार हो गया जब परिवार को गुलफाम की मौत की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मजाक में आसिफ ने गुलफाम की साइकिल को मारी थी टक्कर

बताया जा रहा है कि मृतक गुलफाम के घर में 25 दिन पहले मां की बीमारी के चलते मौत हुई थी। भतीजा अब्बू की 10 दिन पहले बीमारी से मौत हो गई थी। वहीं उसकी बहन भी लंबे समय से बीमार चल रही है। परिवार की आर्थिक स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। गुलफाम की मौत से परिवार टूट गया। गुलफाम और आसिफ की दोस्ती थी दोनों ही साथ में रहते थे। मिलना जुलना था। मजाक में आसिफ ने गुलफाम की साइकिल को टक्कर मार दी, उसका यह मजाक गुलफाम की जिंदगी पर भारी पड़ गया। टेंपो से मारी टक्कर से गुलफाम की मौत हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story