Bareilly: वर्दी उतारो.. दो मिनट के अंदर भूत उतार दूंगा.., सिपाही को सरेराह युवक ने दी धमकी

Bareilly: वीडियो में बेखौफ युवक सिपाही से कह रहा है कि वर्दी उतार दो तो दो मिनट के अंदर भूत उतार दूंगा। सिपाही और युवक की कहासुनी होने पर किसी ने घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 25 Aug 2024 11:11 AM GMT (Updated on: 25 Aug 2024 11:49 AM GMT)
bareilly news
X

बरेली में सिपाही को सरेराह युवक ने दी धमकी (सोशल मीडिया)

Bareilly Viral Video: जिले के फरीदपुर में टोल प्लाजा पर डायल 112 के सिपाही और एक युवक की कहासुनी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बेखौफ युवक सिपाही से यहां तक कह रहा है कि वर्दी उतार दो तो दो मिनट के अंदर भूत उतार दूंगा। सिपाही और युवक की कहासुनी होने पर किसी ने घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद यह काफी वायरल हो रहा है।

युवक की धमकी सुन दंग रह गये पुलिसकर्मी

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात फरीदपुर में टोल प्लाजा पर रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर हो गयी थी। जिसकी जानकारी होने पर पीआरवी के सिपाही मौके पर पहुंचे थे। टोल प्लाजा पर पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने ट्रक और बस चालक से थाने चलने को कहा। जिस पर ट्रक चालक ने कार्रवाई से इनकार कर दिया। रोडवेज बस चालक ने ट्रक चालक से समझौता कर लिया। साथ ही टक्कर के दौरान हुए नुकसान के लिए 1500 रुपये दे दिए।

इसी दौरान टोल प्लाजा पर खड़े एक अन्य युवक से पुलिसकर्मियों की बहस हो गयी। बेखौफ युवक पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच तक करने लगा। युवक के हौसले इतने ज्यादा बुलंद थे कि उसने युवक को धमकी भरे अंदाज में यह तक कह डाला कि वर्दी उतार दो तो अभी दो मिनट के अंदर भूत बना दूंगा। युवक की धमकी सुनक पुलिसकर्मी सन्न रह गये। टोल प्लाजा पर काफी देर तक युवक और पुलिसकर्मी के बीच बहस होती रही।

बाद में युवक वहां से चला गया। इस दौरान किसी ने युवक और पुलिसकर्मी के बीच की बहस का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना के संबंध में इंस्पेक्टर क्राइम संतोष सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने युवक की अभद्रता के खिलाफ तहरीर देने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों के साथ आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। इसलिए वह इस संबंध में कोई तहरीर नहीं देंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story