×

Bareilly News: तीन सिपाहियों ने की कैंटीन संचालक के साथ मारपीट, SSP ने किया सस्पेंड

Bareilly News: जिले के कैंटीन संचालक के साथ रूपए मांगने पर मारपीट करने वाले तीन सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ की गयी है।

Sunny Goswami
Published on: 30 March 2024 11:25 AM GMT
bareilly news
X

बरेली में तीन सिपाहियों को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है (सोशल मीडिया)

Bareilly News: जिले के कैंटीन संचालक के साथ रूपए मांगने पर मारपीट करने वाले तीन सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ की गयी है। साथ ही एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

थाना सुभाषनगर के गणेशनगर निवासी अमित सक्सेना की सुभाषनगर चुंगी पर देशी शराब की दुकान पर कैंटीन है। अमित का आरोप है कि बीते दिनों उनकी कैंटीन पर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही रामू, महेंद्र और तनु सामान लेने आए और सामान के रूपए दिए बिना ही दुकान से जाने लगे। अमित ने जब उनसे सामान के रूपए मांगे तो आरोपी सिपाहियों ने अमित पर हमला कर दिया और कैंटीन में रखा हुआ सामान भी सिपाहियों ने फेंक दिया। वहीं दुबारा पैसे मांगने पर धमकी देते हुए चले गए।

अमित ने बताया तीनों सिपाही इससे पहले भी सामान ले जा चुके है। उन पर उसके 1850 रूपए उधार है। अमित ने कई बार सिपाहियों से रूपए मांगे लेकिन उन्होंने उसे उधार के रूपए नहीं दिए। इंस्पेक्टर सुभाषनगर सतीश कुमार राय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ किया गया है। तीनों सिपाहियों के खिलाफ कार्यवाही की गयी है। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। तीनों सिपाहियों की तैनाती इस वक़्त पुलिस लाइन में है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story