Bareilly News: त्यौहार पर पंजाब से सीतापुर जा रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Bareilly News: पंजाब के जिला लुधियाना से रक्षाबंधन पर बाइक से अपने घर आ रहे तीन दोस्तों की बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दो लोगों की मौत हो गई

Sunny Goswami
Published on: 18 Aug 2024 2:51 PM GMT
Three friends travelling on a bike from Punjab to Sitapur were crushed by a truck, two died, one is in critical condition
X

सीतापुर जा रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में रक्षाबंधन पर बाइक से तीन दोस्त पंजाब के लुधियाना से सीतापुर अपने घर आ रहे थे, ट्रक ने बाइक सवार दोस्तों को टक्कर मार दी। जिसमें तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई एक ही हालत गंभीर बनी हुई है।

बाइक को ट्रक ने टक्कर मारी

थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र में शनिवार दोपहर को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां पंजाब के जिला लुधियाना से रक्षाबंधन पर बाइक से अपने घर आ रहे तीन दोस्तों की बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दो लोगों की मौत हो गई, एक युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

लुधियाना से सीतापुर आ रहे थे

सीतापुर के गांव अल्लीपुर के रहने वाले 22 वर्षीय विकास पुत्र कौशलेंद्र, इशापुर निवासी 22 वर्षीय अमित पुत्र कैलाश और अर्पित समेत पांच दोस्त लुधियाना में रहकर फैक्ट्री में नौकरी करते थे। रक्षाबंधन पर घर आने के लिए विकास, अमित और अर्पित तीनों बाइक से लुधियाना से सीतापुर घर आने के लिए निकले। कुछ दोस्तों ने तो सफर की दूरी के कारण ट्रेन से यात्रा करना अच्छा समझा।

डॉक्टरों ने इलाज के दौरान दो को मृत घोषित किया

शनिवार को दोपहर जीरो प्वाइंट पर बाइक पहुंची तभी पीछे से आ रहे ट्रेक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसमे तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने विकास और अमित को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना तीनों युवकों के परिवार वालों को दे दी है। सूचना मिलते ही तीनों के परिवार वाले बरेली पहुंचे अपनों के शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

इंस्पेक्टर संजय तोमर ने बताया है कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया है, चालक मुनेंद्र सिंह भी हिरासत में है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story