Bareilly News: पुलिस पर हमला करने वाले तीन महिला सहित पांच आरोपी गए जेल, दो फरार आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस टीम

Bareilly News:दीवार निर्माण को लेकर रविवार को हुए दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर ही दोनों पक्षों द्वारा लाठी डंडे से हमला कर दिया जिससे तीन महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई।

Sunny Goswami
Published on: 7 Oct 2024 3:49 PM GMT
Five accused including three women who attacked police went to jail
X

पुलिस पर हमला करने वाले तीन महिला सहित पांच आरोपी गए जेल: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में प्लाट में साफ सफाई और दीवार निर्माण को लेकर रविवार को हुए दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर ही दोनों पक्षों द्वारा लाठी डंडे से हमला कर दिया जिससे तीन महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों की तरफ से पांच लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। वहीं दो फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों फरार आरोपियों को भी पकड़कर जेल भेज दिया जायेगा।

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव हल्दी खुर्द में रविवार को दो पक्षों में एक प्लॉट को लेकर कहासुनी हो गई कुछ देर बाद कहासुनी के बढ़ते ही वहां दोनों पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को समझाना चाहा इस दौरान दोनों पक्षों के लोगो ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। आरोपी शाविन वी ने अपना पालतू कुत्ता महिला सिपाही पर छोड़ दिया जिसने महिला सिपाही को काट लिया जिससे वो घायल हो गई। पुलिस ने सभी घायलों का सीएचसी पर मेडिकल कराया।

एक पक्ष ने बताया

एक पक्ष के आसिफ ने बताया कि यहां पर दीवार बनाने का कार्य किया जा रहा था। जिसका विरोध कर रहे पड़ोसी विपक्षियों ने उन पर पत्थर बाजी करना शुरू कर दीया। सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी पत्थर बरसाने वालों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया और एक महिला सिपाही पर अपना कुत्ता छोड़ दिया।

हमारी तरफ से पुलिस पार्टी पर कोई भी लाठी डंडा नहीं चलाया गया है। विपक्षियों द्वारा ही पुलिस पर हमला किया गया था। जिस जगह पर दीवार बनाने का कार्य किया जा रहा है। वह उनकी जायज जमीन है। जमीन के सभी कागज उनके पास मोजूद है। यहां पर आज भी दीवार बनाने का कार्य चल रहा है।

वहीं दूसरे पक्ष के लोगों के घर में बाहर से कुंडी लगी हुई थी। लोगों ने बताया कि घर के चार लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। चार लोगों को पुलिस पकड़कर अपने साथ ले गई है। घर में बाहर से कुंडी लगी होने के चलते किसी से बात नही हो सकी, बताया जा रहा है दूसरे पक्ष के लोगों पर पहले से कई थानों पर गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है।

दो फरार आरोपियों की तलाश

सीओ मीरगंज गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस पर हमला करने वाले दोनो पक्षों के सात लोगो पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो फरार आरोपियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story