×

Budaun Murder: बदायूं कांड में इनाम लेने एसएसपी ऑफिस पहुंचे तीन युवक, आफत में फंसे

Budaun Murder News: आरोपी जावेद के सरेंडर करने के बाद तीन युवक बरेली के एसएसपी कार्यालय पहुंचे। युवक उस पर घोषित 25 हजार रुपये का इनाम लेने की मांग एसएसपी से की। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुशील घुले को बताया कि जावेद को उन्होंने ही पकड़ा है।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 22 March 2024 11:04 AM GMT
budaun murder
X

Budaun Murder (Pic:Social Media)

Bareilly News: बदायूं कांड (Budaun Murder) के आरोपी जावेद के सरेंडर करने के बाद तीन युवक बरेली के एसएसपी कार्यालय पहुंचे। युवक उस पर घोषित 25 हजार रुपये का इनाम लेने की मांग एसएसपी से की। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुशील घुले को बताया कि जावेद को उन्होंने ही पकड़ा है। वह सेटेलाइट बस अड्डे पर मौजूद था। शक होने पर उसे पास बुलाया तो वह भागने लगा था। उन्होंने पुलिस की सहायत की है। इस वजह से इनाम की राशि हमें दी जाए। इनमें ऑटो चालक अभिषेक भी शामिल था। जबकि दूसरे के नाम घोलू है।

पुलिस हिरासत में युवक

इनके साथ एक और युवक था। एसएसपी के आदेश पर तीनों को एसपी क्राइम बरेली के सामने पेश किया गया। इधर, यह भी कहा जा रहा है कि ये तीनों युवक जावेद के मददगार थे। जावेद का वीडियो बनाकर उन्होंने ही सोशल मीडिया पर वायरल किया था। उसे बचाने के लिए यह सारी योजनाएं रची गई थी। सूचना यह भी कि तीनों युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

संदेह के घेरे में तीनों युवक

जावेद ने जिस तरीके से स्वंय को पुलिस के समक्ष हवाले किया वह काफी शातिराना है। उसे पुलिस को सौंपने वाले युवक इनाम के लालच में बदायूं भी पहुंच गए। चर्चा है कि पुलिस उनसे जांच पड़ताल भी कर रही है। वायरल वीडियो में ऑटो में बैठे तीन-चार लोग जावेद का आधार कार्ड देखकर उसके नाम पते की पुष्टि करते दिख रहे हैं। ये लोग बार-बार कह रहे हैं कि वह ही बदायूं कांड (Budaun Murder) से जुड़ा जावेद है। वीडियो में लोगों के सवाल, गालियां आदि सुनाई दे रहा है, लेकिन केवल जावेद ही दिख रहा है।

इससे प्रतीत होता है कि शातिर शख्स ने वीडियो बनाया है जिससे किसी भी तरह से स्वंय न फंसें। ये लोग पुलिस की तरह जावेद से बात-चीत कर रहे हैं। जावेद युवकों से कह रहा है कि पुलिस चाहें तो उसे मार दें पर वह बेगुनाह है और सरेंडर करने ही आया है। फिर इन्होनें उसे सेटेलाइट चौकी पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story