Bareilly News: ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, ससुरालियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

Bareilly News: पांच महीने पहले हुई थी शादी, ससुराल वाले घर जमाई बना कर रखना चाहते थे, लेकिन वह अपने मां-बाप को छोड़ना नहीं चाहता था।

Sunny Goswami
Published on: 13 Aug 2024 2:29 PM GMT
Bareilly News ( Pic- Social- Media)
X

Bareilly News ( Pic- Social- Media)

Bareilly News: ससुराल वालों के उत्पीड़न से तंग आकर राजमिस्त्री ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसकी जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों का रो रो को बुरा हाल है और घर में कोहराम मच गयाथाना अलीगंज के राजपुर कला निवासी मानसिंह का पच्चीस वर्षीय बेटा अनुरोध राज मिस्त्री का काम करता था। पांच महीने पहले उसकी शादी हल्द्वानी के थाना लाल कुआं के गांव जयपुर बीसा निवासी नीतू पुत्री दाता राम से हुई थी।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही उसकी ससुराल वालों ने उनके लड़के को परेशान करने लगे। ससुराल वाले अनुरोध पर ससुराल में रहने का दवाब बनाते थे। तीन दिन पहले वह अपनी ससुराल गया था जिसके बाद वह एक दिन रुक कर ससुराल से घर वापस आ गया।आरोप है कि फिर उसे दोबारा ससुराल बुला लिया गया जिससे परेशान होकर मंगलवार को अनुरोध ने बहेड़ी के मदनापुर में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसकी जानकारी परिवार वालों को दी। बेटे की मौत की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

अनुरोध के पिता मान सिंह का कहना है कि उसके बेटे ने ससुराल वालों से तंग आकर सुसाइड की है। अनुरोध की शादी मार्च में हल्द्वानी की रहने वाली नीतू से हुई थी। शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन उसके बाद उसकी पत्नी ससुराल में न रहकर अपने मायके ज्यादा रुकने लगी जिसको लेकर अनुरोध का उससे झगड़ा भी हुआ, उसके बाद नीतू के परिवार वाले उसे ससुराल में घर जमाई बनकर रहने का दबाव बनाने लगे लेकिन वह अपने माता-पिता को छोड़ना नहीं चाहता था जिस कारण उसने सुसाइड का फैसला कर लिया। बेटे की मौत के बाद मां बाप का रो रो के बुरा हाल है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story