बिजली कटौती और लो वोल्टेज को लेकर व्यापार मंडल ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Bareilly News: मीरगंज कस्बे के व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने शनिवार को कस्बे में बिजली की कटौती और लो वोल्टेज को लेकर उपजिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार मीरगंज विशाल कुमार शर्मा को सौंपा।

Sunny Goswami
Published on: 27 July 2024 12:07 PM GMT
bareilly news
X

बिजली कटौती को लेकर व्यापार मंडल ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: जिले मे पड़ रही भयंकर गर्मी मे बिजली की समस्याओं को लेकर मीरगंज के व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। इस दौरान व्यापार मंडल के पदाधिकारियों में बिजली विभाग को लेकर काफी रोष दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि अगर बिजली की कटौती और लो वोल्टेज की समस्या अगर दूर नही की गई तो व्यापार मंडल के साथ -साथ आम जनता भी धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो जायेगी।

मीरगंज कस्बे के व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने शनिवार को कस्बे में बिजली की कटौती और लो वोल्टेज को लेकर उपजिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार मीरगंज विशाल कुमार शर्मा को सौंपा। व्यापार मंडल के महामंत्री जीशान अंसारी ने बताया कि इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है। जिसमें गर्मी के साथ बिजली की आपूर्ति सही से नहीं मिलने से व्यापारी सहित आम लोगो को काफी रोष है। उन्होंने कहा कि सरकार ने तहसील मुख्यालय पर 22 घंटे बिजली देने का आदेश दिया है। पर मीरगंज कस्बे में आठ से दस घंटे ही बिजली आपूर्ति की जा रही है।

यही नहीं जब कस्बे में बिजली आती है तो लो वोल्टेज के कारण इन्वर्टर, सहित घरों मे इस्तमाल होने वाले उपकरण सही से काम नहीं कर पा रहे है। बिजली कटौती और लो वोल्टेज के चलते व्यापारी सहित कस्बे को आम जनता, बच्चे बूढ़े सभी को काफी परेशानियों का सामना उठाना पड़ रहा है। अगर बिजली विभाग, बिजली कटौती और लो वोल्टेज की समस्या को दूर नहीं किया गया तो आम जनता धरना प्रदर्शन के लिए करने के लिए बाध्य होगी। ज्ञापन देने वालों मे व्यापार मंडल के महामंत्री जीशान अंसारी, रामपाल, गुड्डू, इरफान खान, जमशेद, मोहम्मद सरताज, साहिल, आफताब आलम, अरविंद सहित व्यापार मंडल के सदस्य शामिल रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story