Bareilly News: शहर में दशहरा को लेकर ट्रैफिक डायवर्जन लागू , घर से निकलने से पहले देख लें रास्ता

Bareilly News: डायवर्जन के चलते दिल्ली मुरादाबाद रामपुर की ओर से बरेली शहर की ओर आने वाले भारी वाहन झुमका बड़े बाईपास होते हुए इनवर्टिस की तरफ से शहर में आ सकेंगे।

Sunny Goswami
Published on: 12 Oct 2024 6:40 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: शहर में शनिवार को दशहरा का असर दिखेगा। पूरे शहर में ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा। दशहरा के चलते दोपहर दो बजे से रात एक बजे तक ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा। एसपी ट्रैफिक मोहम्मद अकमल खान ने बताया कि इस दौरान लोग ट्रैफिक डायवर्जन पढ़कर ही घरों से निकले नही बड़े वाहनों का प्रवेश शहर में नही होगा,उन्होंने कहा कि ट्रैफिक विभाग ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है।

रात एक बजे तक डायवर्जन लागू

डायवर्जन के चलते दिल्ली मुरादाबाद रामपुर की ओर से बरेली शहर की ओर आने वाले भारी वाहन झुमका बड़े बाईपास होते हुए इनवर्टिस की तरफ से शहर में आ सकेंगे। दिल्ली मुरादाबाद रामपुर की तरफ से शाहजहांपुर लखनऊ की तरफ जाने वाले भारी वाहन बड़ा बाईपास होते हुए जाएंगे। लखनऊ शाहजहांपुर की तरफ से दिल्ली रामपुर मुरादाबाद को जाने वाली भारी वाहन बड़ा बाईपास होकर जाएंगे। नैनीताल में पीलीभीत की तरफ से बदायूं जाने वाले भारी वाहन बड़ा बाईपास फरीदपुर दातागंज होते हुए जाएंगे। बदायूं की तरफ से लखनऊ बस शाहजहांपुर एवं पीलीभीत की तरफ जाने वाली भारी वाहन दातागंज फरीदपुर बड़ा बाईपास से जा सकेंगे।

इन मार्गों का करें प्रयोग

बदायूं की तरफ से बरेली आने वाले छोटे वाहन रामगंगा तिराया बुखारा मोड होते हुए आ सकेंगे। इज्जत नगर तिराहा से कुदेशिया फाटक हार्डमैन की तरफ जाने वाले चार पहिया वाहन इज्जत नगर तिराहा डेलापीर 100 फूटा पूर्वी होकर जा सकेंगे। दूल्हे मियां की मजार से हार्डमैन की तरफ जाने वाले चार पहिया वाहन मिनी बायपास इज्जत नगर तिराहा से होकर जाएंगे। एसपी ट्रैफिक ने अन्य समस्त नगर वासियों से अनुरोध किया है कि जिनको रामपुर दिल्ली की तरफ जाना है वह चौपला, पटेल चौक से महादेव पुल की तरफ ना जाकर शहामतगंज पुल से डेलापीर होकर जाएं। इस प्रकार शहर में आने वाले वाहन डेलापीर की बजाय शहामतगंज पुल होते हुए आएं। व अन्य वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story