Bareilly News: चलती कार पर अचानक गिरा पेड़, बाल-बाल बचे दरोगा

Bareilly News: आज एक यूपी पुलिस के दरोगा अपनी कार से थाना आ रहे थे। कार को वो खुद ड्राइव कर रहे थे तभी अचानक से एक पेड़ चलती कार पर गिर गया। गनीमत रही कि पेड़ कार के पिछले हिस्से पर गिरी।

Sunny Goswami
Published on: 8 July 2024 5:22 PM GMT
Bareilly News: चलती कार पर अचानक गिरा पेड़, बाल-बाल बचे दरोगा
X

Bareilly News: जिले मे कई दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है जिसके चलते कही मकान गिर रहे है तो कही पेड़ो के गिरने की सूचना आ रही है। आज एक यूपी पुलिस के दरोगा अपनी कार से थाना आ रहे थे। कार को वो खुद ड्राइव कर रहे थे तभी अचानक से एक पेड़ चलती कार पर गिर गया। गनीमत रही कि पेड़ कार के पिछले हिस्से पर गिरी, जिससे दरोगा बाल-बाल बच गए। पेड़ गिरने से कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

जानकारी के मुताबिक सोमवार को सुबह नौ बजे के आसपास रामगंगा चौंकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह अपनी क्रेटा कार से चौंकी से थाने आ रहे थे। कार को खुद दरोगा चला रहे थे। तभी चलती कार के पिछले हिस्से पर गिर गया। पेड़ गिरने की आवाज सुनकर दरोगा घबरा गए। गनीमत रही कि विशालकाय पेड़ कार के पिछले हिस्से पर गिरा। पिछले हिस्से पर पेड़ गिरने से दरोगा बाल-बाल बच गए और उनकी कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

भारी बारिश से गिरी घर की दीवार

भुता थाना क्षेत्र के गांव गुलरिया हजारीलाल के रहने वाले अंचल शर्मा ने बताया कि रविवार रात को बारिश के दौरान वो अपने परिवार के साथ मकान में सो रहा था। रात को अचानक उसको आहट हुई कि मकान की दीवार दरक रही है जिसके बाद उसने अपने घर के सभी सदस्यों को जगा दिया और सबको उठाकर मकान से बाहर ले गया। कुछ ही देर बाद मकान की दीवार गिर गई जिसके बाद मकान का अन्य हिस्सा भी गिरने लगा। मकान के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। मकान के गिरने से अंदर रखा सारा सामान मलबे में दबकर नष्ट हो गया। गनीमत रही कि मकान का हिस्सा गिरने से पहले सभी लोग घर के बाहर आ गए। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story