×

Bareilly: स्कूली बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, आधा दर्जन छात्र हुए घायल, चीख-पुकार से मच गया हड़कंप

Bareilly News: केसीएमटी कॉलेज की एक बस स्टूडेंट्स को लेकर कॉलेज जा रही थी। बस में करीब 40 छात्र-छात्राएं सवार थे। जैसे ही बस पुल के पास पहुंची, कोहरा ज्यादा होने के कारण पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी।

Sunny Goswami
Published on: 12 Dec 2023 11:58 AM GMT
Bareilly News:
X

 स्कूली बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर (Social Media)

Bareilly News: बरेली के भोजीपुरा में मंगलवार (12 दिसंबर) को एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। दरअसल, सुबह-सुबह एक कॉलेज की बस छात्रों को लेकर जा रही थी। कोहरा अधिक होने की वजह से दिखाई न देने के कारण पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इसके बाद तो एक के बाद एक गाड़ियां आपस में भिड़ गई। ट्रक के पीछे आ रहे रेत से भरे डंपर ने ट्रक को टक्कर मार दी। इससे बस में बैठे आधा दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। स्टूडेंट्स की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

टक्कर के बाद मच गई चीख-पुकार

आपको बता दें, मंगलवार सुबह केसीएमटी कॉलेज की एक बस स्टूडेंट्स को लेकर कॉलेज जा रही थी। बस में करीब 40 छात्र-छात्राएं सवार थे। जैसे ही बस पुल के पास पहुंची, कोहरा ज्यादा होने के कारण पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी। यही नहीं ट्रक के पीछे चल रहे रेत से भरे डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे बस में बैठे आधा दर्जन से अधिक स्टूडेंट्स घायल हो गए। बस के भीतर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रों को भोजीपुरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल छात्रों का इलाज चल रहा है।

ये छात्र हुए घायल

सड़क हादसे में घायल छात्रा वंशिका पुत्री दुर्गेश सक्सेना, छात्र यशिका पुत्री सुनील, दीपांशी शर्मा पुत्री संदीप शर्मा, स्नेहा शर्मा पुत्री शशिकांत शर्मा, सौंदर्य पुत्री जितेंद्र कुमार सिंह, अर्पण पुत्र संदीप अवस्थी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। सभी घायल छात्रों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आपको बता दें कि, अभी दो दिन पहले ही भोजीपुरा मे डंपर और कार की टक्कर हुई थी, जिसमे कार सवार 8 लोगों की जलकर मौत हो गयी थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story