×

Bareilly News: अधिकारियों के दावे हवा हवाई, लड़ते-लड़ते कार से टकराये दो सांड, वीडियो वायरल

Bareilly News: जिलाधिकारी ने जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिया था कि शहर में आवारा पशु दिखाई न दें। जिम्मेदार अधिकारी आवारा पशुओं को पकड़कर उसको गौशाला में छोड़े।

Sunny Goswami
Published on: 29 Jan 2024 12:48 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: कुछ दिनों पहले आवारा सांड के हमले से रिटायर गन्ना प्रबंधक की मौत के बाद जिलाधिकारी ने जिम्मेदार अधिकारियो को निर्देश दिया था कि शहर में आवारा पशु दिखाई न दें। जिम्मेदार अधिकारी आवारा पशुओं को पकड़कर उसको गौशाला में छोड़े। शहर में दो सांडो के आपस में लड़ते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दो सांड लड़ते लड़ते एक कार से टकरा गए जिससे कार मे आगे लगी लाइट टूट गयी।

कुछ दिन पहले आवारा पशुओं ने ली रिटायर्ड अधिकारी की जान

बता दे अभी कुछ दिनों पहले ही रिटायर्ड गन्ना प्रबंधक रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। घर से कुछ दूरी पर पहुँचते ही सड़क पर खड़े आवारा सांड ने उनपर हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी थी। घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने कार्यवाही करते हुए पशु चिकित्सा कल्याण अधिकारी डॉ आदित्य तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कराया था। वहीं जिलाधिकारी ने यह निर्देश भी दिया था कि तीन दिन के अंदर शहर मे घूम रहें आवारा पशुओं को कान्हा आश्रय स्थल भेज दिया जाए, जिलाधिकारी के निर्देश का जिम्मेदारो पर असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है।

शहर के ईसाई वाली पुलिया के पास सोमवार को दो सांडो का आपस मे लड़ते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो मे आप देख सकते है कि कैसे दोनों सांड लड़ते-लड़ते पीछे सड़क पर खड़ी कार से टकरा जाते है जिससे कार के आगे लगी लाइट टूट जाती है। वीडियों में एक वृद्ध भी अपनी जान बचाते हुए भागता हुआ नज़र आ रहा है,जब वीडियो मे दोनों आवारा सांड लड़ते हुए दिखाई दे रहें है तो सड़क पर आने जाने वाले लोग अपनी जान को बचाने के चलते रोड से दूर जाकर खड़े हो गए। उस दौरान रोड के दोनों तरफ से लोगों ने आना जाना बंद कर दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story