TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: गांव की किशोरियों से अश्लीलता करना भारी पड़ा, शोहदों को पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक

Bareilly News: गांव की दो छात्राएं शनिवार शाम को पास के गांव में कोचिंग पढ़ कर लौट रही थीं, तभी रास्ते में कक्षा 10 की दो छात्राओं के साथ बाइक सवार तीन शोहदों ने छेड़खानी कर दी।

Sunny Goswami
Published on: 22 Sep 2024 3:13 PM GMT
Bareilly News ( Pic- Newstrack)
X

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव की दो छात्राएं शनिवार शाम को पास के गांव में कोचिंग पढ़ कर लौट रही थीं, तभी रास्ते में कक्षा 10 की दो छात्राओं के साथ बाइक सवार तीन शोहदों ने छेड़खानी कर दी। डायल 112 को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रविवार को तीनो मनचलों को पकड़कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर के बाद टिटौली गांव की दो छात्राएं पास के गांव अगरास में कोचिंग पढ़ने गई थी। कोचिंग पढ़ने के बाद वह रोज की तरह शाम करीब 5 बजे रोड से पैदल घर लौट रही थी। तभी पीछे से तीन बाइक सवार लड़के उनके पास रुककर उनसे अश्लील बातें करने लगे और जबरदस्ती उनसे फोन नंबर मांगने लगे। जब छात्राओं ने उनका विरोध किया तो हाथ पकड़कर खींचने लगे। छात्राओं के शोर मचाने पर राहगीर मौके पर पहुंचे, लोगो ने डायल 112 को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस के साथ छात्राओ के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, रविवार को पुलिस ने छात्राओ से छेड़छाड़ करने वाले शाकिर पुत्र साबिर, अमन पुत्र बुद्धसेन, गोविंद पुत्र ओमकार सभी निवासी गांव अगरास को पकड़कर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी का अतिरिक्त चार्ज देख रहे एसएसआई पुष्पेंद्र सिंह ने बताया है छात्राओं के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं जिनको पकड़कर जेल भेज दिया गया है।आरोपियों को पकड़ने वाली टीम मे वरिष्ठ उप निरीक्षक थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ,उप निरीक्षक रोहित तोमर,सिपाही कपिल,मोहम्मद इरशाद ,मुकेश शामिल रहे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story