Bareilly News: अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

Bareilly News: देर शाम घर को लौटते समय बहेड़ी हाईवे पर आरा मशीन के पास तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी जिससे धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई ।

Sunny Goswami
Published on: 11 Oct 2024 12:26 PM GMT
Bareilly road accident
X

Bareilly road accident   (फोटो: सोशल मीडिया )

Bareilly News: बरेली जिले में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं । दो अलग-अलग सड़क हादसों में सफाईकर्मी सहित दो की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया । वही मृतकों के शवों को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

पहली घटना थाना देवरनिया थाना के गांव दामखोदा निवासी 32 वर्षीय धर्मवीर के साथ हुई । धर्मवीर के परिवार वालों ने बताया कि वह कस्बा की गल्ला मंडी में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात था । देर शाम घर को लौटते समय बहेड़ी हाईवे पर आरा मशीन के पास तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी जिससे धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । इस दौरान बाइक सवार मौका पाकर फरार हो गया । पुलिस ने मृतक की बाइक को अपने कब्जे में ले लिया । जब इसका पता मृतक के परिवार वालों को चला तो घर मे कोहराम मच गया । मृतक की पत्नी बबीता का रो-रोकर बुरा हाल है । मृतक अपने पीछे चार बेटी, एक बेटे को रोता बिलखता छोड़ गया ।

दो बाइकों की आपस में भिड़ंत

थाना शेरगढ़ क्षेत्र के गांव दशरथपुर निवासी 40 वर्षीय लालता प्रसाद के रिश्तेदार ने बताया कि देर रात वह बाइक से अपने साथी कलाकार पवन और गोपाल के साथ बाजार जा रहा था । वापस आते समय जुआ गांव के पास उसकी बाइक से दूसरी बाइक की भिड़त हो गई, जिसमें लालता प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि गोपाल और पवन गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया । वहीं मृतक लालता प्रसाद के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

मृतक लालता प्रसाद जागरण कीर्तन में काम करके अपने परिवार का गुजारा करता था । उसकी मौत से उसकी पत्नी प्रीतम सदमे में है । परिवार मे इकलौते कमाने वाले की मौत के बाद गांव मे हर किसी की आंखे नम है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story