TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: भरभराकर गिरी दीवार में दबने से महिला सहित दो की मौत, मचा कोहराम

Bareilly News: साफ-सफाई कर रही एक महिला और एक युवक घायल हो गए चीख पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Sunny Goswami
Published on: 1 Oct 2024 11:03 AM GMT
Two people including a woman died due to wall collapse, chaos ensued
X

दीवार गिरने से एक महिला सहित दो की मौत, मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एक फार्म हाउस की दीवार गिरने से साफ-सफाई कर रही एक महिला और एक युवक घायल हो गए चीख पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही एसडीएम, सीओ, इंस्पेक्टर घटना स्थल पर पहुंचे। वहीं महिला के परिजनों ने अपने परिजनों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर उसको पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दीवार गिरने से महिला सहित दो की मौत

सरदार सर्वजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने यह फार्म हाउस उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य के पति पप्पू गिरधारी से ठेके पर ले रखी है वो इसमें खेती करता है। सोमवार की शाम को उसकी पत्नी परमजीत कौर और धमीपुर के अजयपाल सिंह हमेशा की तरह फार्म हाउस की साफ-सफाई कर रहे थे।

जैसे ही दोनों फार्म हाउस की दीवार के पास पहुंचे दीवार भरभराकर गिर गई। जिसमें उसकी पत्नी परमजीत कौर और अजयपाल दब गए। उनकी चीख पुकार सुनकर हम लोगों ने दीवार का मलबा हटाया। दीवार के नीचे दबने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नवाबगंज एसडीएम सीओ और इंस्पेक्टर से महिला के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम करवाने की मना कर दिया। बताया जा रहा है कि बाद में पुलिस के समझाने पर परिवार के लोग पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए तैयार हो गए। पुलिस ने युवक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों के परिवार वालो का रो- रोकर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story