Bareilly News: पुलिस मुठभेड़ में दो युवकों के पैर में लगी गोली, छात्रा से किया था छेड़छाड़

Bareilly News: पुलिस मुठभेड़ के दौरान दोनों युवकों के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Sunny Goswami
Published on: 18 Aug 2024 1:03 PM GMT
Bareilly News
X

घायल युवक (Pic: Newstrack) 

Bareilly News: युवती से छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान दोनों युवकों के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि विशेष समुदाय के चार युवकों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा पर तमंचा तान दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर करवाई शुरू कर दी थी।

रामनगर रोड के एक गांव की छात्रा के भाई ने बताया कि शनिवार को उसकी नाबालिग बहन आंवला के जन सेवा केंद्र पर गई थी। सरगम टॉकीज रोड पर पैदल घर आ रही थी। इस दौरान रास्ते में उसे अमीर पुत्र आसिफ अरमान पुत्र बाबू निवासी गौसिया चौक फैजान पुत्र आलम निवासी मोहल्ला खेड़ा सलीम पुत्र वसीम ने उसकी बहन से अश्लील हरकतें की। जब उसकी बहन ने विरोध किया तो आमिर ने उसके सीने पर तमंचा तान दिया। उसके बाद तमंचा लहराते हुए वहां से चारों भाग गए।

इस दौरान छात्रा को जबरन धर्म परिवर्तन करने की धमकी देने का आरोप भी लगाया गया। घटना में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ एससी एसटी पक्सो में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने दोनों आरोपियों को देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान आमिर पुत्र आसिफ और फैजान पुत्र आलम निवासी मोहल्ला खेड़ा के पैर में गोली लगी। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस दोनों युवकों पर कार्रवाई कर जेल भेजेगी। घटना को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने इसका विरोध किया था। घंटो थाने में हंगामा चलता रहा। हिंदू संगठनों ने आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story