Bareilly News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में पति-पत्नी और बेटी की मौत

Bareilly News: मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया ।

Sunny Goswami
Published on: 4 Sep 2024 4:55 AM GMT
accident Bareilly
X

Accident in Bareilly (photo: social media )

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सड़क हादसे में एक ही परवार के तीन सदस्यों पति,पत्नी और उनकी पुत्री की मौत हो गई। बाइक सवार तीनों बरेली से अपने घर जा रहे थे, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमे बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया । हादसे की सूचना मिलते ही परिवार मे कोहराम मच गया ।

जानकारी के अनुसार कस्बा फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाईवे पर राधा कृष्ण मंदिर के सामने मंगलवार रात करीब 10 बजे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ‌जिससे बाइक सवार दंपति और उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी राजेश बाबू मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत एंबुलेंस मंगा कर गंभीर रूप से घायल लोगों को तुरंत बरेली जिला अस्पताल भेज दिया । वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बरेली से अपने घर लौट रहा था परिवार

फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे जिला रामपुर के मिलक खाता नगरिया गांव निवासी 45 वर्षीय मोहम्मद यासीन और उनकी पत्नी चमन उम्र 42 वर्ष एवं उनकी पुत्री फिरोसीन अपनी बाइक से बरेली से अपने घर लौट रहे थे। तभी फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाईवे राधा कृष्ण मंदिर के सामने पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार कर पति, पत्नी और उनकी पुत्री को (तीनों को) रौंद दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते जब तक अज्ञात वाहन चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया।


मौके पर पहुंची पुलिस और राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके पास से मिले (पहचान पत्र) मोबाइल नंबर से पुलिस ने कॉल की तो दंपति की पहचान हो सकी। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल के पास क्षतिग्रस्त बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है । हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है । खबर मिलते ही रात में ही परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए थे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story