Bareilly: सेम सरनेम वाली महिला पुलिसकर्मियों को बनाता था हवस का शिकार, लाखों रुपए भी ठगे

Bareilly: पुलिस अधीक्षक सिटी राहुल भाटी ने बताया कि लखीमपुर के गावं मिदनिया गढ़ी का रहने वाला राजन वर्मा के खिलाफ बीते 13 जुलाई को एक थाने में तैनात महिला सिपाही ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 4 Sep 2024 9:34 AM GMT
bareilly news
X

सेम सरनेम वाली महिला पुलिसकर्मियों को बनाता था हवस का षिकार (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: जिले में एक महिला पुलिसकर्मी ने जब एक युवक को प्यार में धोखा दिया। तब वह युवक महिला सिपाहियों को ही अपना दुश्मन मान बैठा और प्यार में मिले धोखे का हैरान कर देने बदला लिया। दरअसल युवक ने खुद को पुलिसकर्मी बता 12 महिला सिपाहियों का यौन शोषण किया। यहीं नहीं शादी का झांसा देकर लाखों रुपए भी हड़प लिये। कोतवाली पुलिस ने सेटेलाइट बस अड्डे से लखीमपुर के रहने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

नई नौकरी और सरनेम वाली महिला सिपाहियों से करता था ठगी

पुलिस अधीक्षक सिटी राहुल भाटी ने बताया कि लखीमपुर जनपद के गावं मिदनिया गढ़ी का रहने वाला राजन वर्मा के खिलाफ बीते 13 जुलाई को एक थाने में तैनात महिला सिपाही ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी। महिला सिपाही ने आरोप लगाया था कि आरोपी युवक ने खुद को सजातीय और कुंवारा बताकर शादी का झांसा दे प्रेमजाल में फंसाया। साथ ही उसने कई लाख रुपए भी ठग लिए। पकड़े गये आरोपी के मोबाइल फोन में भी कई महिला सिपाहियों की फोटो और चैट मिले। साथ ही आरोपी युवक के फोन में पुलिस की वर्दी में कई तस्वीरें भी मिली। आरोपी की गार्ड देने वाली विभागीय पोशाक की भी तस्वीरें फोन में मिली हैं। इन तस्वीरों को वह सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर रखता था।

गिरफ्तार किये गये आरोपी युवक राजन ने पूछताछ में बताया कि अयोध्या में तैनात एक कथित पुलिसकर्मी ने नौकरी लगवाने के नाम पर उससे पांच लाख रुपए की ठगी की थी। जिसके बाद उसने बदला लेने की ठान ली। इसके बाद युवक ने पूरी तैयारी की। पुलिसकर्मियों का लाइफस्टाइल सीखा और उसके बाद महिला पुलिसकर्मियों को प्रेम जाल में फंसाना शुरू किया। राजन ऐसी महिला सिपाहियों की तलाश करता था। जिनकी हाल ही में नौकरी लगी हो और सरनेम भी एक जैसा हो।

ऐसा करते हुए उसने एक-एक 12 महिला सिपाहियों के साथ ठगी की। राजन ऐसी महिला सिपाहियों को प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देता था और फिर उनसे रुपए ऐंठता था। आरोपी के खिलाफ पहले ही पांच मुकदर्म दर्ज हैं। पुलिस उसके खातों की भी जांच करायेगी। शादी का झांसा देकर रुपये ऐंठने का एक और मामला युवक पर दर्ज हो गया है। कोतवाली पुलिस ने राजन को गिरफ्तार कर लिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story