Bareilly News: हमें चाहिए अखंड भारत, मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बोले योगी और मोदी पूरा कर सकते हैं इसे

Bareilly News: मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बोले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी भाषण में ये कहा था कि सिंध के बगैर हिन्द मुकम्मल नहीं और चुनाव जीतने के बाद पीओके पर हमारा कब्जा होगा, उनकी ये बात बिल्कुल दुरुस्त है।

Sunny Goswami
Published on: 28 Sep 2024 1:29 PM GMT
Bareilly News ( Pic- Newstrack)
X

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: बरेली में ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने प्रेस को बयान जारी करते हुए कहा है कि इस वक्त जम्मू-कश्मीर में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं, ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी भाषण में ये कहा था कि सिंध के बगैर हिन्द मुकम्मल नहीं और चुनाव जीतने के बाद पीओके पर हमारा कब्जा होगा, उनकी ये बात बिल्कुल दुरुस्त है।

कश्मीर ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंगला देश को भी हिंदुस्तान में शामिल कर लेना चाहिए, ताकि हमारा अखंड भारत का सपना जल्द से जल्द पूरा हो जाए। ये काम आसान इसलिए है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री है ये दोनों शख्सियतें प्रभावशाली हैं, अखंड भारत बनाने पर काम किया जाना चाहिए।

मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने बताया जम्मू कश्मीर में इस वक्त इलेक्शन चल रहा है जिसके चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार करने जम्मू कश्मीर पहुंचे और वहां पर उन्होंने बड़ी जोरदारी से भाषण दिया। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि सिंध के बिना हिंद मुकम्मल नहीं, साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद कश्मीर जो पाकिस्तान के कंट्रोल में है वह हिंदुस्तान में शामिल होगा। योगी आदित्यनाथ की यह बात बिल्कुल सही है कि सिंध के बिना हिंद मुकम्मल नहीं है, यह सिंध वह हिस्सा है जो हमारे हिंदुस्तान का पार्ट ही था, जब 1947 मे दो देश हिंदुस्तान और पाकिस्तान अलग हुए थे। तो सिंध का हिस्सा पाकिस्तान में चला गया हम तो अखंड भारत की बात करते हैं,

अखंड भारत होना चाहिए और पाकिस्तान वाले कश्मीर की बात नहीं पूरा पाकिस्तान, अफ़गानिस्तान और बांग्लादेश यह पूरे हिंदुस्तान का हिस्सा होना चाहिए। पहले यह हिंदुस्तान का ही हिस्सा था और आज भी हिंदुस्तान का हिस्सा हो सकता है। आज माहौल बहुत अच्छा है केंद्र सरकार में भी बीजेपी की सरकार है और प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार है दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं यह दो ताकतवर शख्सियत अखंड भारत का सपना पूरा कर सकते है। कश्मीर नहीं पूरा पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश को भारत में मिला सकते हैं। अगर यह दोनों शख्सियत कोशिश करें तो वह दिन दूर नहीं जब सभी हिंदू और मुस्लिम भाइयों का अखंड भारत का सपना पूरा होगा इस पर काम किया जाना चाहिए।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story