Bareilly News: भाई की शादी के कार्ड बांटने जाते समय सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Bareilly News: रिठौरा के पास तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Sunny Goswami
Published on: 23 Oct 2024 2:13 PM GMT
Bareilly News ( Pic- News Track)
X

Bareilly News ( Pic- News Track)

Bareilly News: भाई की शादी की दावत के कार्ड बांटने जा रहे चचेरे तयेरे भाई की बाइक को कैंटर ने टक्कर मार दी जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान एक भाई ने देर रात दम तोड़ दिया। दूसरे भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा है, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर के रहने वाला 20 वर्षीय निखिल दीक्षित पुत्र राजीव दीक्षित के परिजनों ने बताया चार दिन पूर्व भाई राजा की शादी की दावत के कार्ड बांटने के लिए तयेरे भाई शिवम के साथ पीलीभीत में बहन आशी के घर जा रहा था। तभी रिठौरा के पास तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कल देर रात इलाज के दौरान निखिल कुमार दीक्षित ने दम तोड़ दिया। वहीं तहेरा भाई शिवम अस्पताल में जिंदगी और मौत जंग लड़ रहा है।

निखिल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की मां गीता देवी का रो रो कर बुरा हाल है। बड़े भाई की शादी को लेकर घर में तैयारी चल रही थी। सड़क हादसे में भाई की हुई मौत के बाद परिवार के हर व्यक्ति का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक की मां को जैसे ही बेटे की मौत का पता चला तो वो बेहोश होकर गिर गई, हादसे में घायल दूसरे युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story