Bareilly News: युवक की चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bareilly News: एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि चार लोगो ने युवक की चाकुओं से हमला करके हत्या कर दी है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Sunny Goswami
Published on: 18 Aug 2024 6:57 AM GMT
Bareilly News
X

मृतक युवक का फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली जनपद में खानदानी रंजिश के चलते चार लोगो ने मिलकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने से पहले युवक की आंखों मे मिर्च पाउडर डालकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद चाकू से गले और सिर पर कई वार किए। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार के लोग घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, उनकी तलाश शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी साउथ मानुष पारीक सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कही।

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव रैयानगला के रहने वाले आबिद अली ने बताया कि शनिवार की रात उसका बीस वर्षीय बेटा मोइन खाना खाकर बाहर घूम रहा था, इस दौरान वो भी अपने बेटे के साथ मौजूद था, तभी उनके खानदानी लोग आरिश उर्फ छोटू, सैफ अली, अरशद अली, इशरत उर्फ बब्बू ने उसके बेटे को घेर लिया। उन्होंने पहले उसके बेटे की आंखों में मिर्च का पाउडर डाला, इसके बाद उसका बेटा जमीन पर गिर गया। तभी चारों ने मिलकर उसके बेटे के सिर और गले पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। चाकुओं से हमला करने के बाद सभी लोग धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायल को वो इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसके बेटे को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस के साथ एसपी साउथ मानुष पारीक पहुंचे और मौके का मुआयना किया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। युवक की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली में रहकर काम करता था, कुछ दिनों पहले ही वो अपने घर आया था।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story