Bareilly News: संदिग्ध परिस्थितियों मे पल्लेदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच मे जुटी पुलिस

Bareilly News: सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंड से उतर कर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया , जब पति की मौत की जानकारी मायके में रह रही पत्नी राधा को हुई तो कोहराम मच गया

Sunny Goswami
Published on: 2 Aug 2024 12:54 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News

Bareilly News: संदिग्ध परिस्थितियों में एक पल्लेदार ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी,सुबह जब वो कमरे से बाहर नही आया तो परिवार के लोगो ने कमरे में जाकर देखा तो युवक को फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

थाना बारादरी क्षेत्र के कालीबाड़ी स्थित काली मंदिर के सामने वाली गली का रहने वाला 32 वर्षीय बॉबी पुत्र चुन्नीलाल के रिश्तेदार ने बताया कि बॉबी पल्लेदारी का काम करता था उसी से अपने घर का खर्चा चलाता था। पांच दिन पहले उसकी पत्नी राधा अपने दोनो बच्चों को लेकर संजय नगर मायके चली गई थी, रोजाना की तरह गुरुवार की रात बॉबी खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया शुक्रवार की सुबह जब परिवार के लोगों ने देखा तो बॉबी सो कर नहीं उठा तो परिवार के लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो वह कमरे में कुंड के सहारे दुपट्टे के बल पर लटका हुआ था, बॉबी को फांसी पर लटका देख परिवार वालो के होश उड़ गए।

आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी,सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंड से उतर कर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जब पति की मौत की जानकारी मायके में रह रही पत्नी राधा को हुई तो कोहराम मच गया परिवार के लोगों ने बताया कि बॉबी ने क्यों फांसी लगाई। इसकी वजह उनको नही पता है उन्होंने बताया कि बॉबी की किसी से ना तो कोई रंजिश थी और ना ही किसी से कोई विवाद चल रहा था। मृतक पल्लेदारी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था, मृतक की पत्नी दो बच्चों के साथ 5 दिन पहले अपने मायके संजय नगर गई हुई थी। मृतक के रिश्तेदार ने बताया वह शराब पीने का आदि था जिस कारण आए दिन पति-पत्नी में विवाद होता था।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story