×

Bareilly News: लैब से लौट रहे युवक के सीने में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Bareilly News: विकास शर्मा के पिता रमेश चंद्र शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने विकास मौर्य और शिबू गुप्ता के खिलाफ गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश मे जुट गयी है।

Sunny Goswami
Published on: 20 March 2024 5:19 AM GMT
Bareilly News
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bareilly News: बरेली जनपद में डेंटल लैब से लौट रहे युवक को दो युवकों ने अपनी बातों में फंसा लिया और बात करते करते खेतों में ले गए, जहां युवक के सीने में गोली मार दी। आरोपी युवक का मोबाइल और पर्स लूटकर मौके से फरार हो गये। घायल युवक ने राहगीरों से मदद मांगी, राहगीरों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

रूपयों के लेनदेन में मारी गोली

जानकारी के मुताबिक हाफ़िज़गंज थाना क्षेत्र के गांव काशी धर्मपुर का रहने वाला विकास शर्मा शहर मे एक डेंटल लैब मे जॉब करता है। घायल युवक के पिता रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे विकास लैब से अपने रूम के लिए जा रहा था, तभी कटरा चांद खां मे विकास के परिचित शिबू गुप्ता और विकास मौर्या ने उसको रोका और विकास को फाटक के पास वाली गली के अंदर ले गए, वहां शिबू गुप्ता की विकास से रूपए के लेनदेन को लेकर कहासुनी होने लगी। इसके बाद शिबू गुप्ता ने विकास के सीने में गोली मार दी और उसका मोबाइल लेकर शिबू और विकास मौर्या मौके से फरार हो गए।

घायल विकास ने राहगीरों से मदद मांगी, राहगीरों ने विकास की मदद कर घटना की सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ अनीता चौहान और इंस्पेक्टर अमित पांडेय पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल विकास शर्मा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, अस्पताल मे विकास शर्मा की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

विकास शर्मा के पिता रमेश चंद्र शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने विकास मौर्य और शिबू गुप्ता के खिलाफ गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story