×

Bareilly: बहन के घर से वापस आ रहे युवक की नहर में डूबने से मौत, साथी घायल

Bareilly: जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में युवक की नहर में डूबने से मौत हो गयी। वहीं बाइक पर पीछे बैठा युवक किसी तरह तैरकर बाहर निकल आया।

Sunny Goswami
Published on: 8 April 2024 10:18 AM GMT
bareilly news
X

बरेली में बहन के घर से वापस आ रहे युवक की नहर में डूबने से मौत (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बहन के घर से लौट रहे बाइक सवार युवक की नहर में डूबने से मौत हो गयी। वहीं बाइक पर बैठे साथी ने किसी तरह तैरकर अपनी अपनी जान बचायी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव कुआँडांडा की रहने वाली पूजा गंगवार ने बताया कि उसकी सोनू राजपूत 25 वर्षीय निवासी थाना नवाबगंज कानपुर से पांच महीने पहले ही प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद से ही वो अपनी ससुराल में ही रह रहे थे। उसने बताया कि चार अप्रैल को सोनू ने नई बाइक खरीदी थी। बाइक से वह अपनी बहन के यहाँ नवाबगंज गए थे। बहन के घर से रविवार रात करीब दस बजे वह घर लौट कर आ रहे थे।

सोनू को नवाबगंज के गांव गरगैया निवासी दोस्त राहुल मिल गया। दोनों बाइक पर बैठकर घर आ रहे थे। तभी जांदोपुर फाटक के पास बाइक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। बाइक के नहर में गिर जाने से सोनू की डूबकर मौत हो गयी। वहीं बाइक पर पीछे बैठा राहुल किसी तरह तैरकर किनारे आ गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर से सोनू का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ घायल राहुल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूजा गंगवार ने अपने पति की हत्या का आरोप राहुल पर लगाया है। वहीं राहुल का कहना है कि बाइक सोनू चला रहा था जो अनियंत्रित होकर नहर में गिर गयी। जिस कारण उसकी नहर में डूबकर मौत हो गयी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story