Bareilly News: महिला को घर में अकेली देख घुस गया युवक, कपड़े फाड़े फिर किया ये घिनौना काम, मुकदमा दर्ज

Bareilly News: महिला ने बताया कि उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करते हुए मेरे कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म करने का प्रयास किया, पहले तो मैंने उसका विरोध किया।

Sunny Goswami
Published on: 19 Oct 2024 11:12 AM GMT
Seeing a woman alone at home, a young man tore her clothes Attempted rape, tore clothes
X

घर पर अकेली महिला को देख युवक ने कपड़े फाड़े, मुकदमा हुआ दर्ज: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एक महिला के पड़ोस में रहने वाला युवक दीवार फांदकर घर में घुस गया, घर पर महिला को अकेला पाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान महिला के विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी युवक महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला ने बताई पूरी कहानी

थाना सुभाष नगर क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि "चौदह अक्टूबर को मैं अपने घर में खाना बना रही थी उसे समय उसके घर में उसके इलावा कोई भी मौजूद नहीं था घर पर अकेला देख उसके गांव का ही सागर पुत्र महेंद्र घर की दीवार फांदकर घुस गया, उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करते हुए मेरे कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म का प्रयास किया पहले तो मैंने उसका विरोध किया। महिला ने आगे आगे घटना का खुलासा करते हुए कहा कि जैसे ही आरोपी ने मेरे कपड़े फाड़ना शुरू किया तो मैंने शोर मचाया।"

शिकायत करने पर महिला के साथ आरोपी के भाईयों ने मारपीट की

महिला ने बताया कि मेरे चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, लोगों के आने पर उसने मुझे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। वहीं जब महिला ने अपने साथ हुई घटना को लेकर परिवार वालों से शिकायत की जिसके बाद आरोपी के भाई अजय और विजय ने महिला के साथ मारपीट की और महिला को थाने में शिकायत करने पर जान से मन की धमकी दी।

इस मामले में महिला ने सागर उसके भाई अजय व विजय के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story