×

Bareilly News: प्रेमिका के पिता पर जादू टोटके का आरोप, कार्यवाही की मांग

Bareilly News: थाना फरीदपुर के गांव लोंगपुर निवासी 23 वर्षीय सोनू पुत्र चंद्रपाल दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। कुछ साल पहले सोनू गांव की ही एक युवती को भगाकर ले गया था। उस वक़्त युवती के पिता ने सोनू पर मुकदमा दर्ज कराया था।

Sunny Goswami
Published on: 29 Jan 2024 11:50 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Social Media)

Bareilly News: एक युवक ने अपने भाई की मौत पर प्रेमिका के पिता को जिम्मेदार ठहराया है। उसका आरोप है कि उसके भाई की प्रेमिका के पिता ने उसके भाई के ऊपर टोना टोटका कर दिया था, जिससे उसके भाई की मौत हो गई। उसने इलाज के लिए अपने भाई को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वो अपने भाई को नहीं बचा पाया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जाँच मे जुट गई है।

थाना फरीदपुर के गांव लोंगपुर निवासी 23 वर्षीय सोनू पुत्र चंद्रपाल दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। कुछ साल पहले सोनू गांव की ही एक युवती को भगाकर ले गया था। उस वक़्त युवती के पिता ने सोनू पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने सोनू को पड़कर जेल भेज दिया था। उसके बाद सोनू जब जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आया तो उसके घरवालों ने उसे काम करने के लिए दिल्ली भेज दिया। सोनू के भाई सचिन का आरोप है कि उसके बाद युवती के पिता ने उसके भाई पर टोना टोटका कर दिया जिस कारण सोनू को कोई साया पीछा कर चाकू मारते हुए दिखाई देने लगा। सोनू ने परिवार को बताया था कि युवती के पिता ने उस पर ऊपरी चक्कर कर दिया है जिसके कारण उसको अजीब सी चीजें दिखाई देता है।

रविवार को सोनू की हालत बिगड़ने पर घरवालों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए लेकिन वह नहीं बच सका उसकी मौत हो गयी। अस्पताल मे आने से पहले सोनू को ओझा को दिखाया था। सोनू को देख ओझा ने उसपर ऊपरी साया होने की बात कही थी। सोनू की मौत की खबर सुनते ही आरोपी गांव से फरार हो गया है। सचिन ने थाना फरीदपुर में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story