TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

Bareilly News: जनपद में एक अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा जहाँ उपचार के दौरान मौत हो गई।

Sunny Goswami
Published on: 20 Jun 2024 2:49 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद में शंका पुल के पास अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा जहाँ देर शाम उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

थाना फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के रहने वाले मोहम्मद शफीक का बेटा मोहम्मद आकिब मछली पालन का काम करता था। ग्राम बल्लिया मे उनका मछली पालने क तालाब है। युवक रोज़ की तरह अपने बल्लिया स्थित मछली फार्म से घर वापस आ रहा था। जैसे हीं वह हाईवे पर शंका पुल के पास पहुंचा तभी तेज़ रफ़्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने ज़ोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारकर वाहन चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में मोहम्मद आकिब गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर की आवाज़ सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी।

परिजनों में मचा कोहराम

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा। जहाँ देर शाम को मोहम्मद आकिब की इलाज के दौरान मौत हो गई। जब आकिब की मौत की सूचना परिवार वालों को हुई तो घर मे कोहराम मच गया। जैसे हीं आकिब की मौत की सूचना पुलिस को मिली पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मोहम्मद आकिब पांच भाई थे। वो पांच भाइयों मे सबसे छोटा था। आकिब की मौत के बाद माता-पिता, भाइयों का रो रोकर बुरा हाल है। आपको बता दे शंका पुल के आसपास के क्षेत्र में पहले भी कई हादसे हुए है जिसमे कई लोगो की मौत हो चुकी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story