Bareilly News: खेत पर जा रहे किशोर की नाले में डूबकर मौत, मचा कोहराम

Bareilly News: खेत पर जा रहा किशोर पानी से भरे नाले में डूब गया। ग्रामीणों ने किशोर को नाले से बाहर निकाला और ईलाज के लिए सीएचसी लेकर गए। जहां डाक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया।

Sunny Goswami
Published on: 5 July 2024 3:15 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: बारिश के दौरान सुबह ग्यारह बजे करीब खेत पर जा रहा किशोर पानी से भरे नाले में डूब गया। ग्रामीणों ने किशोर को नाले से बाहर निकाला और ईलाज के लिए सीएचसी लेकर गए। जहां डाक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत की सूचना मिलते ही उसकी मां और पिता का रो रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम तृप्ति गुप्ता और थाना फोर्स मौके पर पहुंची। थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव शीशमखेड़ा का रहने वाला शाहरुख 14 वर्ष पुत्र रफीक अहमद आज सुबह करीब ग्यारह बजे के आसपास घर से अपने खेत पर गांव के बच्चो के साथ पैदल जा रहा था।

दरअसल, दो दिन से हो रही बारिश के कारण गांव के किनारे मे बनी पुलिया में पानी का बहाव काफी तेज था। अचानक से शाहरुख का पैर पुलिया से फिसल गया जिससे वो गहरे पानी में गिर गया। शाहरुख के साथ गए बच्चे घबरा गए और उन्होंने ग्रामीणों को आकर सारी घटना बताई। जिसके बाद किशोर के परिजन और ग्रामीणों ने काफी देर तक नाले में शाहरुख की खोजबीन की। काफी देर बाद ग्रामीणों ने नाले से शाहरुख को बाहर निकाला। परिजन शाहरुख को सीएचसी लेकर आए। जहां डाक्टरों ने शाहरुख को देख मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम तृप्ति गुप्ता और थाना फोर्स मौके पर पहुंची। शाहरुख की मौत के बाद उसके मां और पिता का रो रोकर बुरा हाल है। एसडीएम मीरगंज तृप्ति गुप्ता ने बताया कि शीशमखेड़ा गांव मे आज ग्यारह बजे के आसपास शाहरुख नाम का किशोर खेत पर जा रहा था तभी किशोर का पैर फिसल गया और वो गांव के बाहर नाले में गिर गया। किशोर को नाले से बाहर निकालकर इलाज के लिए सीएचसी ले गए, जहां डाक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story