Bareilly News: ट्रेन के जनरल कोच में मृत मिला युवक, जांच में जुटी रेलवे पुलिस

Bareilly News: ट्रेन के जंक्शन पर आने से पहले जनरल डिब्बे से यात्रियों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि डिब्बे के अंदर एक यात्री काफी समय से बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है।

Sunny Goswami
Published on: 17 July 2024 12:40 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: ट्रेन में यात्रा कर रहें एक यात्री की मौत हो गई। यात्री ट्रेन के जनरल डिब्बें में यात्रा कर रहा था। हालांकि, जैसे ही ट्रेन जंक्शन पर रूकी उससे पहले यात्रियों ने युवक के बेहोश होने की सूचना कंट्रोल रूम को दी जिसके बाद जीआरपी ने यात्री को डिब्बे से बाहर निकला। सूचना पर पहुंचे डॉक्टरों ने यात्री को देख मृत घोषित कर दिया। इस दौरान ट्रेन पंद्रह मिनट तक जंक्शन पर खड़ी रही।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह सात बजे के आसपास जंक्शन पर न्यू जलपाईगुड़ी से उदयपुर के बीच चलने वाली 19602 साप्ताहिक ट्रेन पहुंची। ट्रेन के जंक्शन पर आने से पहले जनरल डिब्बे से यात्रियों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि डिब्बे के अंदर एक यात्री काफी समय से बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है। जैसे ही ट्रेन जंक्शन पर आई तभी जीआरपी ने जनरल डिब्बे से बेहोशी की हालत से यात्री को बाहर निकाला और डॉक्टर को सूचना दी।

सूचना पर टीम की साथ पहुंचे रेलवे अस्पताल के डॉक्टर प्रशांत सिंह ने यात्री को देख मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि यात्री की मौत करीब तीन घंटे पहले हो चुकी है उसकी उम्र करीब 52 के आसपास है। उसके जेब से दवाई के कुछ पर्चे मिले है। ट्रेन इस दौरान जंक्शन पर करीब पन्द्रह मिनट खड़ी रही। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने की बहुत कोशिश की पर उसकी पहचान नहीं हो सकी। इंस्पेक्टर जीआरपी अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उसकी मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story