×

तंत्र-मंत्र का गंदा खेल: बस्ती में गई गायत्री की जान, मुंह-गले पर किया वार

डरी सहमी गम्मज ने बताया कि हत्या के समय बीच-बचाव करने पर सगे चाचा के लड़के ने मुझे भी मारने की कोशिश किया।

Chitra Singh
Published on: 3 April 2021 3:32 PM GMT
तंत्र-मंत्र का गंदा खेल: बस्ती में गई गायत्री की जान, मुंह-गले पर किया वार
X

तंत्र-मंत्र का गंदा खेल: बस्ती में गई गायत्री की जान, मुंह-गले पर किया वार (photo- social media)

बस्ती: तंत्र-मंत्र के चक्कर में 70 वर्षीया वृद्ध गायत्री की हत्या कर दी गई है। बता दें कि सगे भतीजे ने अपने चाची की हत्या कर दी है। घटनास्थल पर मौके पर कलवारी पुलिस पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

कहां का है मामला

बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के सिंगही गांव में 70 वर्षीय गायत्री पत्नी शुभकरन पर भतीजे ने चाकू से गोद कर दिन दहाड़े हत्या कर दिया । मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी कलवारी शक्ति सिंह के साथ थानाध्यक्ष कलवारी अनिल कुमार सिंह शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। पुलिस ने मौके से हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के समय गांव के लोग गांव में श्रीमद्भागवत कथा के कलश यात्रा में शामिल होने गए थे।

नाक, कान, मुंह और गले पर किया वार

गायत्री देवी अपने विवाहिता पुत्री गम्मज के साथ बरामदे में बातचीत कर रही थी कि अचानक गायत्री के जेठानी के लड़के गंगाराम ने हमला बोल दिया और चाकू से गायत्री देवी के नाक कान मुंह और गले पर ताबड़तोड़ कई वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटी के चीख पुकार पर जूटे पड़ोसियों ने डायल 112 और थाना कलवारी को घटना की सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी कलवारी शक्ति सिंह के साथ थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ किया। और शव को कब्जे में ले लिया।

Basti News

चाचा के की मारने की कोशिश

छह बरस पूर्व पति शुभकरन की मौत के बाद 70 वर्षीय गायत्री देवी अपने घर में अकेली रहती थी। उनके बड़े पुत्र अनिल व छोटे पुत्र कमलेश अपने परिवार के साथ दिल्ली में नौकरी करते हैं। सबसे छोटी विवाहिता बेटी गम्मज करीब 1 माह से अपनी मां के साथ रह रही थी। डरी सहमी गम्मज ने बताया कि हत्या के समय बीच-बचाव करने पर सगे चाचा के लड़के ने मुझे भी मारने की कोशिश किया। और मां की हत्या कर दिया।

चाची ने तंत्र-मंत्र का लिया सहारा

ग्राम वासियों ने बताया कि वायुसेना से सेवानिवृत्त साठ वर्षीय हत्यारोपी गंगाराम करीब एक सप्ताह पूर्व घर आया था। गंगाराम को पिछले पांच साल से यह आशंका है कि उसकी सगी चाची ने उसके घर पर भूत करा दिया है। जिससे उसके बच्चों की शादी और नौकरी नहीं हो पा रही है। तनाव में चल रहे गंगाराम ने आखिरकार हत्या कर दिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि झाड़-फूंक को लेकर यह हत्या की गई है आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है क्या में प्रयोग हथियार भी बरामद कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया।

रिपोर्ट- अमृतलाल

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story