×

Basti Bribe Case Video: घूस ना देने पर युवक को अधिकारी के गुर्गों ने जमकर पीटा, VIDEO वायरल

बस्ती आरटीओ विभाग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को आरटीओ कार्यालय के अंदर एक बाबू और विभाग में पाले गए उसके गुर्गे दलाल जम कर पीट रहे हैं।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 April 2022 11:48 AM GMT
Basti news in hindi
X

युवक की पिटाई करते हुए अधिकारी के गुर्ग। 

Basti: एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बार-बार यह दावा करते हैं की प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाया जाए। साथ ही अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि जनता की समस्याएं तत्काल सुनी जाए और निदान किया जाए। जनता से सुविधा शुल्क के नाम पर अधिकारी कोई घूस नहीं मांगेगा। अगर ऐसा कोई मामला सामने आता है तो अधिकारी सहित विभागाध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन बस्ती जिले का आरटीओ ऑफिस पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है बिना घूस दिए कोई लाइसेंस नहीं जारी होता खुलेआम घुस मांगा जाता जनता पूरी तरह परेशान है।

बस्ती आरटीओ विभाग का वीडियो हो रहा वायरल

बस्ती आरटीओ विभाग (Basti RTO Department) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है, जिसमे एक युवक को आरटीओ कार्यालय (Basti RTO Department) के अंदर एक बाबू और विभाग में पाले गए उसके गुर्गे दलाल जम कर पीट रहे हैं। युवक अपना लाइसेन्स रिन्यूवल कराने गया था। जब उस से घूस के तौर पर रकम की डिमांड रखी गई, तो वो उसका वीडियो बनाने लगा।

फिर क्या था आरटीओ के बाबू जितेंद्र यादव (RTO Babu Jitendra Yadav) और उस के गुर्गे युवक पर टूट पड़े देखते ही देखते थप्पड़ों की बारिश शुरू कर दी। युवक किसी तरह जान बचा कर भागा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि आरटीओ विभाग में बिना दलाल और घूस के कोई काम नहीं होता, आप को गाड़ी चलानी आये या न आये आप का लाइसेंस बन जायेगा, बस आप एक दलाल को पकड़ लीजिए।

वायरल वीडियो का प्रशासन ने की कार्रवाई शुरू

वायरल वीडियो का प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस भेजी गई। जहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। अभी तक तहरीर नही मिली है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई

वहीं, जिले के एडीएम अभय मिश्रा (ADM Abhay Mishra) ने बताया कि मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जो भी विभागीय कर्मचारी इस मे संलिप्त होगा उस के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story