×

आईजी के पास पहुंचा मारपीट का मामला, निष्पक्ष जांच की मांग

जनपद के मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में मारपीट का मामला आईजी अनिल राय के पास पहुंच गया है।

Amril Lal
Published on: 18 Jun 2021 3:52 PM GMT
Rana Krishna Kinkar Singh
X

पूर्व विधायक राना कृष्ण किंकर सिंह (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Basti Crime News: जनपद के मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में मारपीट का मामला आईजी अनिल राय के पास पहुंच गया है, पूर्व विधायक राना कृष्ण किंकर सिंह ने आईजी से मुलाकात कर दर्ज हुए मुकदमे की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। पूर्व प्रधान अब्दुल वहीद और उनके परिवार पर 4 मिनट के अंदर दो मुकदमे दर्ज होने पर पुलिस पर फर्जी मुकदमे दर्ज करने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की गई है।

बता दें मामला बीते 2 जून का है, मारपीट के मामले में पुलिस ने अब्दुल सईद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल से छूटने के बाद मारपीट के आरोपी ने रामपुर चौकी इंचार्ज चन्द्रकांत पाण्डेय और दो सिपाहियों पर बेरहमी से मारपीट का आरोप लगाया। इसी के साथ दरोगा के खिलाफ उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन 15 मई को पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाने वाले की तहरीर पर पूर्व प्रधान और उनके परिजनों पर एससी-एसटी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाने वाले की तहरीर पर 4 मिनट के अंतराल पर दो मुकदमे दर्ज कर दिए। पूर्व प्रधान अब्दुल वहीद का आरोप है कि पुलिस पर जब आरोप लगने लगे तो पुलिस ने अपनी किरकिरी होती देख आरोप लगाने वाले से सांठगांठ कर हमारे परिवार पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया। वहीं आईजी बस्ती मंडल अनिल कुमार राय ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है, इसकी हम उच्च स्तरीय जांच करा कर दोनों मुकदमों का निष्पक्ष विवेचना कराया जाएगा। उन्होंने कहा, दोषी चाहे जो व्यक्ति होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story