×

बस्ती जिले में मिला प्रेमी प्रेमिका का शव, पुलिस कर रही छानबीन

Dead body Basti district : बस्ती जिले के कुआनो नदी में संदिग्ध परिस्थिति में प्रेमी-प्रेमिका का शव बहता मिला है।

Amril Lal
Reporter Amril LalPublished By Shraddha
Published on: 20 May 2021 2:27 PM GMT
बस्ती जिले में मिला प्रेमी प्रेमिका का शव पुलिस कर रही छानबीन
X

बस्ती जिले में मिला प्रेमी प्रेमिका का शव पुलिस कर रही छानबीन 

Dead body Basti district : बस्ती जिले (Basti district) के कुआनो नदी में संदिग्ध परिस्थिति में प्रेमी-प्रेमिका का शव (Dead body) बहता मिला है। आपको बता दें कि इस शव को देखकर ग्रामीणों में सनसनी की लहर फैल गई। बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक बस्ती ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

बस्ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कुवानो नदी में प्रेमी प्रेमिका का बहता हुआ शव मिला है। बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुआनो नदी के सियरापार घाट के पास आज दोपहर पानी में बहता किशोरी व युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

बस्ती ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना कोतवली पुलिस को दिया है। आपको बता दें कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला। तो देखा कि प्रेमी प्रेमिका का हाथ दुपट्टे से बंधा पाया गया। जिससे लोगों ने बताया कि वे प्रेमी-प्रेमिका है। पुलिस ने दोनों लाश को पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने की प्रेमी - प्रेमिका के शव की पहचान

मिली जानकारी के अनुसार जिले के वाल्टरगंज थाने के रघुनाथपुर गांव के प्रेमी युगल निवासी हैं। किशोरी की पहचान 16 वर्षीय रोशनी पुत्री बृज मोहन और युवक की पहचान अनुज पुत्र बालक दास के रूप में की गई। दोनों 18 मई की रात से ही लापता थे। दोनों के परिवार के लोग तभी से खोजबीन कर रहे थे । लड़की की माता ने आज सुबह वाल्टरगंज थाने पर जाकर तहरीर देकर धारा 363 ,366 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

सीओ सिटी आलोक प्रसाद के मुताबिक दोनों के परिवार वालों को बुलाया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि दिन में 11:00 बजे सूचना मिली की कुआनो नदी सियरापार घाट पर एक युवक और एक युक्ति की लाश बहती हुई देखी गई ।

मौके पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को जब बाहर निकाला तो लड़के के दाहिने हाथ और लड़की के बाएं हाथ दोनों द्वारा दुपट्टे से हाथ बांध लिए थे दोनों की पहचान हो गई , दोनों बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र रघुनाथपुर गांव के निवासी हैं।

लड़की की माता ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया

18 मई को रात में दोनों घर से फरार हुए थे लड़की की माता आज वाल्टरगंज थाने में सुबह धारा 363,366 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था। मौके पर पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है ।पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पानी में डूबने से लड़की और लड़के की मौत हुई है।

Shraddha

Shraddha

Next Story