×

Basti: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 18 वर्षीय युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Basti: जिले की पैकोलिया थाना क्षेत्र के किसान इंटर कॉलेज के पास संदिग्ध परिस्थितियों मे 18 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 3 Jun 2022 9:18 AM GMT
Basti news in hindi
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। 

Basti: जिले की पैकोलिया थाना क्षेत्र (Pakolia Police Station Area) के किसान इंटर कॉलेज (Kisan Inter College) के पास संदिग्ध परिस्थितियों मे 18 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी। मृत युवक की पहचान लालपुर पंडित गांव के 18 वर्षीय पंकज चौहान के रूप में पहचान की गई है।

नानी के घर पर रहता था मृतक

जानकारी के अनुसार पता चला है कि पंकज चौहान बचपन से ही अपने नानी के घर पर रहता था। क्योंकि बचपन में ही पंकज चौहान के पिता की मृत्यु हो गई और मां दूसरे से शादी कर चली गई। पंकज चौहान का पालन पोषण उसकी नानी करती थी। पंकज चौहान गांव के एक लड़की से प्यार करता था। उसी लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के घरवाले पंकज चौहान से शादी नहीं करना चाहते थे, जिसको लेकर प्रेमी-प्रेमिका दोनों बीती रात यह तय किए कि हम दोनों लोग एक साथ आत्महत्या कर लेंगे। दोनों गांव के बगल एक बाग में गए और विद्यालय के पास प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगा ली और प्रेमी पंकज चौहान की मौत हो गई, प्रेमिका किसी तरीके से अपना दुपट्टा काटकर जान बचाकर मौके से फरार हो गई। मौके पर प्रेमी पंकज चौहान की मृत्यु हो गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वही सुबह जब ग्रामीणों ने बाग में लाश देखें तो पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पंकज चौहान के गले में रस्सी बधा हुआ था, उस रस्सी को निकाल कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। परिजनों द्वारा अभी तक थाने पर मुकदमा लिखने के लिए तहरीर नहीं दी गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई: सीईओ

इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंते हरैया सीईओ शेषमणि उपाध्याय (Haraiya CEO) ने बताया कि घटना निरीक्षण किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story