×

Basti News: BJP विधायक ने सिस्टम पर उठाए सवाल, जिलाधिकारी को लिखा पत्र

Basti News: कारागार में बंदियों से मुलाकात न करने देने पर विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

Amril Lal
Reporter Amril LalPublished By Shreya
Published on: 9 Jun 2021 2:55 PM GMT
Basti News: BJP विधायक ने सिस्टम पर उठाए सवाल, जिलाधिकारी को लिखा पत्र
X

विधायक संजय प्रताप जायसवाल (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Basti News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती जिला कारागार (Basti Jail) में बन्दियों से मुलाकात के लिए माननीय जन प्रतिनिधियों को भी अनुमति नहीं दिया जा रहा है। इस सम्बन्ध में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल (Sanjay Pratap Jaiswal) ने जिलाधिकारी (Basti District Magistrate) को पत्र लिखकर कहा कि जब इस प्रकार का कोई आदेश नहीं है तो आखिर माननीयों को बंदियों से मुलाकात क्यों नहीं कराया जा रहा है।

पत्र में विधायक संजय प्रताप (MLA Sanjay Pratap Jaiswal) ने कहा है कि गत 22 मई 2021 को उन्होंने वरिष्ठ अधीक्षक जिला कारागार से अपने नजदीकी व्यक्ति से मिलने का समय मोबाइल पर मांगा गया तो उन्होंने बताया कि कारागार में बाहरी व्यक्तियों के मिलने पर पाबन्दी लगा दिया है।

जब इस सम्बन्ध में वरिष्ठ अधीक्षक जिला कारागार बस्ती से शासनादेश की जानकारी मांगी गई तो उन्होंने 18 मई 2021 का एक प्रपत्र संख्या 07 सामा-1/2021 पत्र महानिदेशक/ महानिरीक्षक कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाएं उत्तर प्रदेश लखनऊ द्वारा प्रेषित छाया प्रति उपलब्ध कराया गया।

जिला अधिकारी से की गई कार्रवाई की मांग

विधायक संजय के अनुसार इस पत्र में माननीयों को जिला कारागार में किसी व्यक्ति से न मिलने का स्पष्ट रूप से कोई जिक्र नहीं किया गया है। पत्र में रूधौली विधायक ने कहा है कि जब इस प्रकार का कोई आदेश नहीं है तो आखिर माननीयों को बन्दियों से मिलने की अनुमति क्यों नहीं दिया जा रहा है। जिसको लेकर विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story