×

Basti News: सपा ने लगाया गंभीर आरोप, सत्ता के दबाव में जिले के अधिकारी

Basti News: बीजेपी और अधिकारियो की नई चाल बीजेपी उम्मीदवार को निर्बिरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने के लिए की साजिश रची जा रही है।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 Jun 2021 2:18 PM GMT
For the claim of the post of District Panchayat President, the candidates are not getting the form
X

जिला पंचायत उम्मीदवार(फोटो-सोशल मीडिया) 

Basti News: जिला पंचायत अध्यक्ष पद के दावेदारी के लिए उम्मीदवारों को जिला पंचायत कार्यालय में नही मिल रहा पर्चा, बैरंग लौट रहे उम्मीदवार। सपा के जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव ने जिला के अधिकारियो पर लगाया आरोप, बीजेपी के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे जनपद के अधिकारी , कल पर्चा न वितरित होने पर धरने पर बैठेंगे सपा कार्यकर्ता।

बीजेपी और अधिकारियो की नई चाल बीजेपी उम्मीदवार को निर्बिरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने के लिए की साजिश रची जा रही है। बिना कोई नोटिस के डीएम कार्यालय छोड़ गायब है पर्चा देने वाले जिम्मेदार।

कैसे होगा नामांकन

26 जून को जिलापंचायत अध्यक्ष पद का नामांकन होना है। उम्मीदवारों को सता रहा डर पर्चा न मिलने से नामांकन कैसे होगा।

बस्ती जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों को पर्चा नहीं मिल रहा है वही आज जिला पंचायत अध्यक्ष पद के सपा उम्मीदवार वीरेंद्र कुमार चौधरी द्वारा परीक्षक खरीदने के लिए जिला पंचायत गए हुए थे लेकिन वहां कोई कर्मचारी नहीं था कार्यालय छोड़कर फरार हैं सारे लोग जब उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई की बस्ती जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों को पर्चा नहीं मिल रहा है तो अपना सरकारी नंबर बंद कर दिये।

वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष पद के सपा पार्टी के उम्मीदवार विरेंदर चौधरी ने बताया कि, बीजेपी के दबाव में यहां के अधिकारी और कर्मचारी काम कर रहे हैं ।

उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारी कर्मचारी बीजेपी सरकार के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे हैं, जिससे वह चाह रहे हैं कि भाजपा के उम्मीदवार निर्विरोध चुनाव जीत जाएं इसीलिए हम लोगों को पर्चा नहीं खरीदने दिया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा प्रदेश सरकार के दबाव में यहां के अधिकारी कार्य कर रहे हैं, अगर कल पर्चा जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए हम लोगों को नहीं मिला तो जिला अधिकारी कार्यालय के सामने धरने पर बैठेंगे।

जब इस संबंध में जिला अधिकारी बस्ती सौम्या अग्रवाल से जानकारी के लिए उनके मोबाइल नंबर पर फोन किया गया तो, उनका मोबाइल फोन उनका अर्दली उठाया कहां मैडम अभी बिजी हैं बाद में कॉल करिएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story