×

Basti News: बिना कपड़े महिला की लाश तैर रही थी नदी में, दहशत में पूरा इलाका, रेप और हत्या की आशंका

Basti News: मनोरमा नदी में 25 वर्षीय युवती की हत्या कर छिपाई गई लाश बरामद। शरीर पूरी तरह से निर्वस्त्र चार पांच दिन पुरानी बताई जा रही बरामद लाश ।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 9 Aug 2022 5:41 AM GMT
minor girl rape in gopalganj
X

minor girl rape in gopalganj प्रतीकात्मक चित्र 

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक तरफ सरकार महिलाओं पर हो रहे अपराध के खिलाफ गंभीर हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ बस्ती पुलिस इस अपराध को रोकने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। हाल ही में एक मामला उजागर हुआ है जहाँ एक महिला के साथ पहले तो बदमाशों ने रेप लिया गया फिर उसकी हत्या कर नदी में लाश को फेंक दिया। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरअसल, बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के पास नदी में करीब चार दिन से एक 25 वर्षीय महिला की लाश पड़ी हुई थी। जिसके बारे में पुलिस को भनक तक नहीं लगी। महिला की हत्या से पहले उसके साथ रेप किया, बाद में उसे मारकर लाश को फेंक दिया गया था। अब चार दिनों बाद निर्वस्त्र महिला की पेड़ की टहनियों से दबी मिली लाश। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने शव को निकाला।

जांच में जुटी पुलिस

बता दें, की महिला की लाश काफी सुनसान इलाके में मिली हैं। जो कच्ची शराब के लिए काफी चर्चित गांव है। महिला की लाश को नदी से बाहर निकार पहले पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेंगे। जिसके बाद पुलिस अपनी जांच सही तरीके से शुरू कर सकेगी। वही अभी पुलिस के लिए महिला के बारे में कुछ भी पता लगा पाना काफी मुश्किल है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story