×

Basti News: दुर्गा प्रतिमा पर युवती ने फेंका काला कपड़ा, मंच पर लगाए देश विरोधी नारे

Basti News: यूपी के बस्ती जिले में देवी जागरण के दौरान अचानक एक विशेष समुदाय की युवती नकाब पहनकर अचानक मंच पर चढ़ गई और देश विरोधी नारेबाजी करने लगी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 24 Oct 2023 8:59 AM GMT
basti news
X

बस्ती में दुर्गा प्रतिमा पर युवती ने फेंका काला कपड़ा (सोशल मीडिया)  

Basti News: यूपी के बस्ती जिले में देवी जागरण के दौरान अचानक ऐसी घटना घटित हुई। जिससे वहां हड़कंप मच गया। दरअसल बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत चौरी बाजार में सिंह वाहिनी दुर्गा पूजा समिति द्वारा आयोजित देवी जागरण के दौरान एक विशेष समुदाय की युवती नकाब पहनकर अचानक मंच पर चढ़ गई और देश विरोधी नारेबाजी करने लगी। इसके बाद वहां आयोजकों में अफरा-तफरी मच गयी। आयोजकों ने किसी तरह युवती को मंच से नीचे उतारा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मिली जानकारी के अनुसार परशुरामपुर थाना क्षेत्र के चौरी गांव में सिंह वाहिनी दुर्गा पूजा समिति द्वारा भगवती जागरण का आयोजन किया गया था। जागरण के दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद थे। तभी एक विशेष समुदाय की युवती नकाब पहनकर अचानक मंच पर पहुंच गयी। उसने मंच पर पहुंचते ही मां दुर्गा की प्रतिमा पर काले रंग का कपड़ा फेंक दिया। यह देखते ही जागरण में मौजूद लोगों और आयोजकों में अफरा-तफरी मच गयी। अभी युवती को लोग पकड़ पाते। तब तक युवती ने मंच पर भजन गा रहे गायक के हाथ से माइक छीन लिया और इस्लाम जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। आयोजकों ने युवती को मंच से नीचे उतारा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

Also Read- Basti News: बस्ती दौरे पर सीएम योगी, कानून व्यवस्था को लेकर की समीक्षा बैठक, दिए निर्देश

घटना के बाद लोगों में आक्रोश

वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भी काफी आक्रोश है। लोगों का कहना है कि घटना के दौरान विशेष समुदाय के काफी लोग वहां मौजूद थे। लेकिन युवती को किसी ने भी रोकने का प्रयास नहीं किया। साथ ही पुलिस को सूचना देने के बाद भी वह नहीं पहुंची। मंगलवार को स्थानीय लोगों ने जाम लगाकर प्रशासन विरोधी नारेबाजी की। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक रामेश्वर यादव मौके पर पहुंचे और नारेबाजी कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग युवती और उसके परिजनों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story