×

Basti News : राष्ट्रीय उर्वरक लिमिटेड ने दी मेडिकल कॉलेज को एंबुलेंस की सौगात

Basti News : बस्ती में राष्ट्रीय उर्वरक भारत सरकार द्वारा सीएसआर के तहत आज मेडिकल कॉलेज को एंबुलेंस की सौगात मिली।

Amril Lal
Reporter Amril LalPublished By Shraddha
Published on: 17 Jun 2021 4:20 PM GMT
राष्ट्रीय उर्वरक लिमिटेड ने दी मेडिकल कॉलेज को एंबुलेंस की सौगात
X

राष्ट्रीय उर्वरक लिमिटेड ने दी मेडिकल कॉलेज को एंबुलेंस की सौगात

Basti News : बस्ती में राष्ट्रीय उर्वरक (National Fertilizer) व रसायन मंत्रालय भारत सरकार द्वारा सीएसआर (CSR) के तहत आज मेडिकल कॉलेज को एंबुलेंस की सौगात मिली। इस एंबुलेंस को जन समुदाय के उपयोग के लिए महर्षि वशिष्ठ स्वशासी मेडिकल कॉलेज (Maharishi Vashisht Autonomous Medical College) बस्ती को डीएम और कमिश्नर ने सुपुर्द किया। मंडलायुक्त अनिल सागर (Divisional Commissioner Anil Sagar) ने कहा कि पिछले डेढ़ वर्षो से कोरोना से सामना करते हुए हमने सामुदायिक सहयोग की भावना का परिचय दिया है।

बस्ती मंडल के तीनों जनपदों में संसाधन का अभाव रहा है जो इस काल में संस्थाओं और लोगों के सहयोग से पूरा हुआ है। मेडिकल कॉलेज के उपयोग के लिए एंबुलेंस उपलब्ध कराने के लिए उन्होंने नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड को धन्यवाद दिया। संस्थाओं से अपील किया कि आने वाले समय में स्वास्थ्य सेवाओं व संसाधनों की आवश्यकता होगी तो इसके लिए वे आगे बढ़कर सहयोग करें।

कमिश्नर ने कहा कि इंडो गल्फ फर्टिलाइजर ने ऑक्सीजन प्लांट दिया है। अन्य संस्थाओं ने संत कबीर नगर तथा सिद्धार्थनगर में ऑक्सीजन प्लांट, ऑक्सीजन कनवर्टर, दवाएं, मास्क, सैनिटाइजर देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य समाज के गरीब व्यक्ति तक स्वास्थ्य सुविधाओं एवं संसाधनों को पहुंचाना है ताकि उन्हें भी इसका लाभ मिल सके। कोरोना वायरस अलग-अलग रूपों में हमारे सामने आ रहा है और हम सामूहिक रूप से प्रयास करके इसका सामना कर सकते हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story