×

Basti: स्कूली वैन और कार में टक्कर, दर्जन भर बच्चे घायल, दो बच्चों को जिलाअस्पताल किया गया रेफर

UP Latest News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में बच्चों से भरी स्कूली वैन का टक्कर एक कार से हो गया। इस हादसे में कई बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bishwajeet Kumar
Published on: 18 May 2022 8:00 AM GMT (Updated on: 18 May 2022 8:10 AM GMT)
School van and car collide in Basti
X

घायल बच्चों से अस्पताल में मिली बस्ती जिला अधिकारी सौम्या अग्रवाल (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Basti News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां हरदिया चौराहे के पास स्कूली वैन और कार में जबरदस्त टक्कर होने ने कई बच्चे गम्भीर रूप से घायल जो गए। यह हादसा तब हुआ जब गुरु नानक पब्लिक स्कूल डुमरियागंज से स्कूली बच्चे बस्ती जनपद के श्रीराम पब्लिक स्कूल में 10वीं की परीक्षा देने आ रहे थे। टाटा मैजिक स्कूल वैन की टक्कर एक कार से जो गयी। जिसके बाद टाटा मैजिक में सवार कई बच्चों को गंभीर चोटें लग गईं। करीब 15 से अधिक बच्चों को स्कूली बैन में भूसे की तरह भरा गया था इस हादसे में अभी बच्चों को चोट लगी है। वहीं दो बच्चों को बेहद गंभीर चोट आने से उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में रेफर किया गया।

जिलाधिकारी ने की घायलों से मुलाकात

बस्ती जनपद में बुधवार को हुए सड़क हादसे में जिला अधिकारी सौम्या अग्रवाल घायल बच्चों से अस्पताल में मिली। इस दौरान जिला अधिकारी ने डॉक्टरों को निर्देश दिया की घायल बच्चों का तत्काल इलाज सही ढंग से किया जाए।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story