×

Basti: निर्वस्त्र अवस्था में महिला का मिला शव, पुलिस ने जताई रेप की आशंका

Basti: बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में निर्वस्त्र अवस्था में एक महिला का शव मिला। महिला का शव मिलने से ग्रामीणों ने हड़कंप मच गया।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 9 Aug 2022 11:04 AM GMT
death case in jhansi
X

death case in jhansi (Social Media)

Basti: बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र (Kaptanganj police station area) के हरदी गांव के पास मनोरमा नदी के कक्षार मे निर्वस्त्र अवस्था में एक महिला का शव मिला। महिला का शव मिलने से ग्रामीणों ने हड़कंप मच गया। वहीं, ग्रहों के चौकीदार ने पुलिस को फोन कर बुलाया और मौके पर पहुंचे पुलिस विभाग के जिले के आला अधिकारी भी घटनास्थल का मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस महिला की पहचान नहीं कर पाई है।

जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा: पुलिस

पुलिस व ग्रामीणों ने यह आशंका जताया है कि महिला के साथ बलात्कार किया गया है। उसके बाद हत्या कर दी गई और शव को लाकर हत्यारों द्वारा यहां छुपाया गया है। वहीं, पुलिस द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

महिलाओं पर हो रहे अपराध रोकने में बस्ती पुलिस नाकाम

वहीं, बस्ती पुलिस कहीं ना कहीं महिलाओं पर हो रहे अपराध रोकने में पूरी तरह असफल हो रही है। वहीं, 8 अगस्त को जिलाधिकारी कार्यालय पर एक महिला ने अपने ससुराली पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति सहित ससुराल वालों ने मेरे साथ जबरन गलत काम करते हैं और करवाते हैं, मुझे मारपीट कर मरा जानकर मेरी लाश समझ कर गन्ने के खेत में फेंक के फरार हो गए थे। वहीं, ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस पहुंची और उसको अस्पताल लाया गया, जहां इलाज चल रहा है। जब परशुराम पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मामले को दबाने का प्रयास किया। महिलाओं पर हो रहे अपराध रोकने में बस्ती पुलिस नाकाम हो रही है कहीं ना कहीं सीएम के दावों पर भी बस्ती पुलिस प्रश्नचिन्ह खड़ी कर रही है।

मामले में शामिल सभी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: SP

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव (Superintendent of Police Basti Ashish Srivastava) ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए निरीक्षण किया गया और महिला की पहचान कराई जा रही है। साथ में उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल सभी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story