×

Basti News: पुलिस को चोरों ने दी खुली चुनौती, गैस कटर से एटीएम काट उठा ले गए चोर

Basti: कप्तानगंज चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र से 300 मीटर दूरी पर कप्तानगंज एसबीआई बैंक के एटीएम को चोर गैस कटर से काटकर पैसे को उठा ले गए।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 10 Jan 2023 9:56 AM GMT
Basti News
X

चोरों ने गैस कटर से एटीएम काटकर उड़ाए पैसे

Basti News: जिले में चोरों ने बस्ती पुलिस को कड़ी चुनौती दी है। पुलिस सो रही थी और चोर गैस कटर से एटीएम काट रहे थे। जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कप्तानगंज चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र से 300 मीटर दूरी पर कप्तानगंज एसबीआई बैंक के एटीएम को चोर गैस कटर से काटकर पैसे को उठा ले गए। बता दें की यह बैंक एनएच 28 से सटा हुआ है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र में होती रहती हैं चोरी की घटनाएं

आए दिन कप्तानगंज थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं होती रहती हैं। इसके पहले चोरों द्वारा कई दुकानों में चोरी की गयी, लेकिन अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। कहीं ना कहीं कप्तानगंज पुलिस की रात्रि में गश्त की पोल खुलती नजर आ रही है और पुलिस सोती है, चोर जागते हैं। कप्तानगंज पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती यह है कि चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र बनाया गया है। इसी पुलिस सहायता केंद्र से 300 मीटर दूर पर स्टेट बैंक का एटीएम है। कैसे पुलिस जग रही थी या गश्त कर रही थी कि चोर घंटों एटीएम गैस कटर से काटते रहे और पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू

वहीं, इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मुंबई से सुबह 5:00 बजे कप्तानगंज पुलिस के पास फोन आया कि एटीएम अलार्म बज रहा है। तो पुलिस ने खोजबीन किया तो 7:00 बजे पता चला कि स्टेट बैंक के एटीएम के गैस कटर से चोरों द्वारा पैसा काट के निकाल लिया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story