×

Basti News: नेता जी के पैर में ना लगे कीचड़, तो सुखाने में लग गया नगर पालिका

Basti News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बस्ती आए।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 16 Sep 2022 9:18 AM GMT
viral video of municipality drying mud
X

कीचड़ सुखाने में लगा नगर पालिका 

Basti News: बस्ती जिले मैं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक तरफ नेता जी के स्वागत में पूरी नगर पालिका बस्ती प्रशासन जुटा था । वहीं दूसरी तरफ पूरा बस्ती शहर पानी के जलजमाव से परेशान था। पानियों में घुसकर लोग आते जाते दिख रहे थे। वहीं दूसरी तरफ अटल बिहारी वाजपेयी प्रेक्षक गृह बस्ती में नगर पालिका बस्ती द्वारा टैंक लगाकर पानियों को सुखाया जा रहा था जिससे नेताजी के पैर में कीचड़ ना लगे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बस्ती आए। उनके आने की खबर जब प्रशासन को जानकारी हुई तो पूरा नगर पालिका बस्ती अटल बिहारी वाजपेयी प्रेक्षागृह मैं बारिश होने के कारण रास्तों पर हल्का फुल्का पानी भर गया और कीचड़ हो गया, जिसको लेकर स्थानीय नेताओं द्वारा सत्ता का हनक दिखाया गया । नगर पालिका के कर्मचारी और अधिकारी सड़कों पर कीचड़ साफ करते हुए और टैंक से पानी खींचते हुए नजर आए।

वही बस्ती जिले के हर मोहल्ले कस्बे में सड़कों पर पानी भरा है। लेकिन नगर पालिका द्वारा और यहां के जनप्रतिनिधियों द्वारा सुध नहीं ली जा रही है, की जनता परेशान है। सड़कों पर गंदा पानी जमा हुआ है नालियां ओवरफ्लो हैं, गंदे पानी में हल कर शहर की जनता आ जा रही हैं । इन पानियों को खींचने के लिए नगर पालिका द्वारा ना तो टैंक लगाया जाता है नाही उनके पास बजट है।

सत्ता पक्ष का कोई बड़ा नेता आ जाता है तो नगरपलिका के कर्मचारी सड़कों पर कीचड़ साफ कर देते हैं। सबसे बड़ा सवाल उठ कर यहां आता है कि इसका बजट कहां से आता है ।नगर पालिका में नेता जी के पैर में कीचड़ ना लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बस्ती जलजमाव की समस्या से जूझ रहा

वहीं दूसरी तरफ पूरे जिले के विकास की जहां योजनाएं बनती हैं। जिला पंचायत कार्यालय बस्ती जलजमाव की समस्या से जूझ रहा । कार्यालय के सामने पानी भरा है। लोग पानी में घुसकर आते जाते हैं। जिलाधिकारी कार्यालय बस्ती के कार्यालय के सामने सड़कों पर पानी भरा है ।लेकिन नगर पालिका द्वारा इन पानियों का टैंक लगाकर पानी खींचने का काम नहीं करती। फिलहाल इस संबंध में जब नगर पालिका बस्ती युवाओं से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल नहीं उठा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story