Basti News: 60 वर्षीय युवक के सिर पर वार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Basti News: खेत में सो रहे युवक के सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 12 July 2024 7:50 AM GMT
Basti News
X

जांच में जुटी पुलिस। (Pic: Newstrack)

Basti News: बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सांड़ पुर गांव के 60 वर्षीय बुजुर्ग के सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। इस हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने तत्काल थाना अध्यक्ष दुबौलिया को सूचना दी। मौके पर दुबौलिया पुलिस पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया और लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

खेत में सोते वक्त हुई हत्या

परिजनों ने बताया कि 60 वर्षीय बिहार शाम को खाना होना खाकर खेत की रखवाली करने खेत में गए थे और खेत में ही सोते थे प्रतिदिन जिसे फसलों का नुकसान जानवर ना कर पाए। खेत के पास एक छोटी सी छप्पर रखकर रहते थे। रात को इस छप्पर में सोते थे। जब सुबह काफी देर हो गया घर पर आए नहीं तब हम लोग गए खेत में पता करने की क्या बात है। घर आए नहीं तब पता चला कि उनकी किसी ने सर पर वार कर हत्या कर दी है। इस हत्या को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष देखा जा रहा है। वहीं परिजनों ने यह भी बताया कि मेरी किसी से दुश्मनी या कहीं कोई विवाद नहीं था। परिवार ने किसी पर शक करने से इनकार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे बस्ती जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि 60 वर्षीय बिहारी के सिर पर वार कर हत्या कर दी गई है। परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। हत्या किस कारण हुई है इसकी जांच की जा रही है। इस हत्या में जो भी सम्मिलित हैं जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी और परिजन कह रहे हैं कि मेरी किसी से दुश्मनी नहीं थी। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है। मामले में पुलिस तफ्तीश से जांच कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story