×

Bareilly Crime: युवक की हत्या से मचा हड़कंप, शराब भट्टी के पास मिला शव

Bareilly News: युवक को शराब भट्टी के पास पड़ा देख परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझगवा ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Sunny Goswami
Published on: 12 April 2024 1:20 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: बरेली में रंजिशन एक युवक की हत्या कर शव शराब भट्टी के पास फेक दिया। जब इसका पता परिवार को लगा तो कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जाँच मे जुट गई। वहीं मृतक के परिवार ने एक युवक पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें, कि थाना बिशारतगंज वार्ड नंबर दो के निवासी दीपक (20) के पिता धर्मपाल ने बताया कि उसका बेटा कल अपनी मौसी के घर गया हुआ था। गांव के हीं एक युवक ने अपने साथियो के साथ मिलकर दीपक की हत्या कर उसका शव शराब भट्टी के पास फेक दिया।

परिवार में मचा कोहराम

युवक को शराब भट्टी के पास पड़ा देख परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझगवा ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दीपक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। जैसे हीं दीपक की मौत की खबर उसके परिवार को हुई तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच मे जुट गई।

चार बहनों में अकेला था मृतक भाई

मृतक के पिता धर्मपाल ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति ने कुछ महीने पहले पत्नी के साथ छेड़खानी के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज़ करवाया था। छेड़खानी से रंजिश मानते हुए उसके बेटे की हत्या हुई है। मृतक चार बहनों में अकेला भाई था जिसकी मौत के बाद उसकी माँ कन्या देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story